Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

India vs Bangladesh: आकाश दीप अड़े तो रोहित शर्मा ने लिया DRS का फैसला, विकेट मिलने पर दिया दिल जीत लेने वाला रिएक्‍शन

भारत और बांग्‍लादेश के बीच 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्‍टेडियम में खेला जा रहा है। आज मैच का पहला दिन है। मैदान गीला होने के कारण मुकाबला देर से शुरू हुआ। रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज करने का फैसला लिया। तेज गेंदबाज आकाश दीप ने भारत को शुरुआती 2 विकेट दिलाए।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Fri, 27 Sep 2024 12:45 PM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा को भी नहीं हुआ भरोसा। इमेज- बीसीसीआई

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत और बांग्‍लादेश के बीच 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्‍टेडियम में खेला जा रहा है। आज मैच का पहला दिन है। मैदान गीला होने के कारण मुकाबला देर से शुरू हुआ।

रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज करने का फैसला लिया। 26 के स्‍कोर पर बांग्‍लादेश को पहला झटका लगा। जाकिर हसन खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए। आकाश दीप ने भारत को पहला सफलता दिलाई।

कप्‍तान की ओर किया इशारा

13वें ओवर की पहली गेंद पर आकाश दीप ने शादमान इस्लाम को अपना शिकार बनाया। आकाश की गेंद शादमान के पैड पर जाकर लगी, उन्‍होंने LBW की अपील की जिसे अंपायर ने नकार दिया। आकाश दीप पूरा भरोसा जता रहे थे कि शादमान आउट हैं। उन्‍होंने कप्‍तान रोहित शर्मा की ओर रिव्यू लेने का इशारा किया।

रिव्‍यू के लिए अड़े आकाश दीप

आकाश दीप को अन्‍य भारतीय प्‍लेयर्स का साथ नहीं मिला, लेकिन वह रिव्‍यू के लिए अड़े रहे। अंत में आकाश दीप को कप्‍तान रोहित शर्मा का साथ मिला और उन्‍होंने टी (रिव्‍यू) का इशारा किया। तीसरे अंपायर ने ऑन फील्‍ड अंपायर के फैसले को बदल दिया और शादमान इस्लाम LBW आउट हुए। उन्‍होंने 36 गेंदों पर 24 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्‍होंने 4 चौके लगाए।

ये भी पढ़ें: India vs Bangladesh: कानपुर में 9 साल बाद हुआ अजूबा, रोहित शर्मा का एक फैसला बना वजह, जानिए क्या है मामला

रोहित का रिएक्‍शन वायरल

शादमान इस्लाम को जैसे ही तीसरे अंपायर ने आउट दिया, कप्‍तान रोहित शर्मा ने दिल जीतने वाला रिएक्‍शन दिया। रोहित ने आकाश के साथ विकेट का जश्‍न मनाया। साथी प्‍लेयर्स ने भी आकाशदीप को विकेट की बधाई दी। रोहित का रिएक्‍शन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें: India vs Bangladesh: कानपुर में टीम इंडिया का रिकॉर्ड? क्‍या है सबसे बड़ा टोटल? बस एक क्लिक पर जानिए सब कुछ