Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: बांग्‍लादेश को हराने के बाद भारतीय महिला टीम के साथ एयरपोर्ट पहुंचे Rohit Sharma! जानें क्‍या है पूरा मामला

भारतीय टीम ने मंगलवार को आखिरी टेस्‍ट में बांग्‍लादेश को 7 विकेट से हराया। मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्‍टेडियम में हुआ। मैच जीतने के बाद भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा महिला टीम के साथ दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। इनमें देखा जा सकता है कि रोहित हरमप्रीत कौर स्मृति मंधाना और जेमिमा रोड्रिग्ज के साथ बात कर रहे हैं।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Wed, 02 Oct 2024 05:00 AM (IST)
Hero Image
भारत ने जीती टेस्‍ट सीरीज। इमेज- सोशल मीडिया

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने मंगलवार को आखिरी टेस्‍ट में बांग्‍लादेश को 7 विकेट से हराया। मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्‍टेडियम में खेला गया। इसके साथ ही भारतीय टीम ने 2 मैचों की टेस्‍ट सीरीज भी अपने नाम की। सीरीज के पहले मैच को रोहित शर्मा एंड कंपनी ने 280 रन से जीता था। सीरीज जीतने के बाद भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा महिला क्रिकेट टीम के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए।

सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें वायरल

भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा की तस्‍वीरें भारतीय महिला क्रिकेट टीम के साथ वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्‍वीरों में देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा भारतीय महिला टीम की कप्‍तान हरमप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और जेमिमा रोड्रिग्ज के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं।

एड शूट की हैं तस्‍वीरें 

महिला खिलाड़ी रोहित शर्मा से बात कर रही हैं। ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठने लगा है कि बांग्‍लादेश के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज जीतने के बाद भारतीय कप्‍तान महिला प्‍लेयर्स से क्‍यों मिले। तो आपको बता दें कि यह तस्‍वीरें एक एड शूट की हैं। विज्ञापन की शूटिंग के दौरान रोहित शर्मा, हरमप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और जेमिमा रोड्रिग्ज मिले थे।

— Tanuj Singh (@ImTanujSingh) October 1, 2024

टी20 सीरीज खेली जाएगी

वहीं बांग्‍लादेश के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में भारतीय टीम के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने क्‍लीन स्‍वीप किया। अब भारतीय और बांग्‍लादेश के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। दूसरी ओर भारतीय महिला टीम टी20 विश्‍व कप 2024 खेलती नजर आएगी। विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 की शुरुआत 3 अक्‍टूबर से हो रही है। हालांकि, भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 4 अक्‍टूबर से करेगी।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: सीरीज जीतने के बाद भी परंपरा नहीं भूले रोहित शर्मा, जारी रखी गांगुली-धोनी की बेशकीमती विरासत

ग्रुप स्‍टेज में भारतीय महिला टीम के मैच

  • भारत बनाम न्‍यूजीलैंड: 4 अक्‍टूबर
  • भारत बनाम पाकिस्‍तान: 6 अक्‍टूबर
  • भारत बनाम श्रीलंका: 9 अक्‍टूबर
  • भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया: 13 अक्‍टूबर

ये भी पढ़ें: SAW vs INDW: टी20 वर्ल्‍ड कप से पहले भारतीय टीम ने भरी हुंकार, लगातार दूसरे वॉर्म अप मैच में जीत दर्ज की