Move to Jagran APP

Rohit Sharma ने 'लकी गर्ल' को बीच सड़क पर किया बर्थ-डे विश; VIDEO देख चेहरे पर आ जाएगी प्‍यारी-सी मुस्‍कान

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिग्नल पर गाड़ी रोकते वक्त एक महिला फैन उनकी गाड़ी के पास आती हैं। वह रोहित से कार के पास तस्वीरें क्लिक करने के लिए कहती है। इस बीच पीछे से उसका एक दोस्त बताता है कि आज इस लड़की का जन्मदिन है। यह सुनकर रोहित लड़की से हाथ मिलाकर उन्हें बर्थडे विश करते हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 09 Oct 2024 01:55 PM (IST)
Hero Image
Rohit Sharma: गाड़ी रोकी, फिर इस लकी गर्ल’ को हाथ मिलाकर किया बर्थडे विश

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Rohit Sharma VIDEO: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा क्रिकेट के मैदान के अंदर और बाहर हर जगह सुर्खियां बटोरने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं। रोहित को फैंस उनके नेचर की वजह से काफी पसंद करते हैं।

इस मौजूदा समय में रोहित आराम पर चल रहे हैं, क्योंकि सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है।

इस बीच भारतीय कप्तान को मुंबई में अपनी लग्जरी लेम्बोर्गिनी उरुस चलाते हुए देखा गया। उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे ‘लकी गर्ल’ के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

Rohit Sharma: गाड़ी रोकी, फिर इस लकी गर्ल’ को हाथ मिलाकर किया बर्थडे विश

दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा रेड लाइट पर कार में सवार हैं, तभी सिग्नल पर गाड़ी रोकते वक्त एक महिला फैन उनकी गाड़ी के पास आती हैं।

वह रोहित से कार के पास तस्वीरें क्लिक करने के लिए कहती है। इस बीच पीछे से उसका एक दोस्त हिटमैन को बताता है कि आज इस लड़की का जन्मदिन है। यह सुनकर रोहित उस लड़की से हाथ मिलाकर उन्हें बर्थडे विश करते हैं। इतने में ‘लकी गर्ल’ के चेहरे पर मुस्कान छा जाती है। यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Suryakumar Yadav ने खोला अपनी कप्‍तानी की सफलता का राज, बोले- 'भारतीय दिग्‍गज से बहुत कुछ सीखा है'

Rohit Sharma इस सीरीज में करेगी वापसी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 16 से 20 अक्टूबर के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज के जरिए रोहित शर्मा मैदान पर वापसी करेंगे। बता दें कि टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिशन स्टेडियम में होगा, जो 24 से 28 अक्टूबर के बीच होगा। वहीं, सीरीज का आखिरी और तीसरा टेस्ट 01 से 05 नवंबर के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।