Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohit Sharma, Suryakumar Yadav और हार्दिक पांड्या ने होटल पहुंचने के बाद किया जोरदार डांस, देखें Video

भारतीय टीम गुरुवार की सुबह बारबाडोस से नई दिल्‍ली पहुंची। भारतीय टीम का नई दिल्‍ली पर जोरदार स्‍वागत हुआ। भारतीय कप्‍तान रोह‍ित शर्मा सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या ने होटल पहुंचने के बाद फैंस के साथ जीत का जोरदार जश्‍न मनाया। इन तीनों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। भारतीय टीम ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्‍ड कप खिताब जीता।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Thu, 04 Jul 2024 11:32 AM (IST)
Hero Image
भारतीय खिलाड़‍ियों ने जमकर डांस किया, सूर्या का भांगड़ा देखने लायक रहा

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय टीम गुरुवार की सुबह बारबाडोस से नई दिल्‍ली लौट आई। भारतीय टीम की फ्लाइट जब नई दिल्‍ली एयरपोर्ट पर लैंड हुई तब हल्‍की बारिश हो रही थी, लेकिन इसके बावजूद बड़ी संख्‍या में फैंस अपने चैंपियन खिलाड़‍ियों का स्‍वागत करने के लिए हवाई अड्डे पर पहुंच चुके थे।

रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम जब एयरपोर्ट से होटल पहुंची तो वहां एक उनका स्‍वागत एक डांस ग्रुप ने किया। भारतीय खिलाड़ी भी ढोल की आवाज सुनकर खुद को रोक नहीं पाए और मजेदार डांस किया। भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा अपनी ट्रोली ले जाते हुए हाथ हिलाकर डांस करते हुए नजर आए जबकि सूर्यकुमार यादव ने मजेदार भांगड़ा किया। हार्दिक पांड्या ने भी डांस करके माहौल बनाया।

— Vani Mehrotra (@vani_mehrotra) July 4, 2024
— Anup barnwal (@amethiya_anup) July 4, 2024

जब हार्दिक पांड्या डांस कर रहे थे, तब स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली उनके पास से मुस्‍कुराते हुए गुजरे। भारतीय टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली की फैन फॉलोइंग भी देखते ही बन रही थी। एयरपोर्ट से लेकर होटल तक विराट कोहली की नाम की गूंज सुनने को मिल रही थी।

यह भी पढ़ें: 'आंखों में खुशी के आंसू, गर्व से सीना चौड़ा;' भारतीय खिलाड़‍ियों के फ्लाइट का वीडियो आपने देखा क्‍या?

बता दें कि भारतीय टीम गुरुवार को सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे और इसके बाद पूरी टीम मुंबई रवाना हो जाएगी। मुंबई में शाम को भारतीय टीम ओपन बस में अपने फैंस के साथ जीत का जश्‍न मनाएगी। उनकी विक्‍ट्री परेड होगी, जिसमें खिलाड़ी मरीन ड्राइव से लेकर नरीमन प्‍वाइंट और फिर वानखेड़े स्‍टेडियम पर जाएंगे।

यह भी पढ़ें: 'ये तो हमारे पास भी है भाई...' अक्षर पटेल और सिराज ने लिए ऋषभ पंत के मजे, जानें क्या है मामला