Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohit Sharma का यह वीडियो देखकर आपको भी होगा गर्व, स्‍टेडियम में मौजूद फैन को इशारा करके बटोरी वाहवाही

भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। भारत और श्रीलंका के बीच मैच के दौरान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। रोहित शर्मा आर प्रेमदासा स्‍टेडियम में मौजूद फैन को दम से झंडा लहराने के लिए प्रोत्‍साहित करते हुए नजर आए। फैंस भारतीय कप्‍तान के इस एक्‍शन पर नाज कर रहे हैं।

By Abhishek NigamEdited By: Abhishek NigamUpdated: Wed, 13 Sep 2023 08:02 PM (IST)
Hero Image
भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा और विराट कोहली

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारतीय टीम ने मंगलवार को श्रीलंका को 41 रन से मात देकर एशिया कप 2023 के फाइनल में जगह पक्‍की कर ली है। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने कोलंबो के आर प्रेमदासा स्‍टेडियम में पहले बल्‍लेबाजी करके 213 रन बनाए और फिर श्रीलंका को 172 रन पर ऑलआउट किया।

इस मुकाबले के दौरान एक विशेष पल कैमरे में कैद हुआ, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा एक भारतीय समर्थक को झंडा हवा में जोर से लहराने के लिए प्रोत्‍साहित कर रहे हैं।

भारतीय कप्‍तान स्‍टेडियम में मौजूद फैंस का जोश बढ़ाने की कोशिश कर रहे थे। उन्‍होंने फैन से कहा कि झंडा ऊंचा रखे और जोर से लहराए। स्‍टेडियम में मौजूद एक फैन ने यह पहल अपने कैमरे में कैद किया।

एक्‍स (पहले ट्विटर नाम से जाना जाता था) पर एक फैन ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, ''रोहित शर्मा फैंस को भारत का झंडा लहराने को कह रहे हैं। कितने शानदार आदमी हैं।''

रोहित शर्मा की रिकॉर्ड पारी

वैसे, रोहित शर्मा के लिए श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला बेहद शानदार रहा। उन्‍होंने मैच में 53 रन बनाए और रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी। रोहित शर्मा सबसे तेज 10,000 वनडे रन बनाने वाले दूसरे बल्‍लेबाज बने। उन्‍होंने बतौर ओपनर 8000 रन पूरे किए। एशिया कप में सबसे ज्‍यादा अर्धशतक जमाने वाले भारतीय बल्‍लेबाज बने।

What a man 🙏#INDvPAKpic.twitter.com/RWTGLLYjde— k10 💚🌙 (@kawinkawin222) September 12, 2023

भारत की शानदार जीत

भारतीय कप्‍तान ने विराट कोहली और शुभमन गिल के साथ रिकॉर्ड साझेदारियां भी की। इसके अलावा भारतीय टीम ने मंगलवार को श्रीलंका के लगातार जीतने के सिलसिले को तोड़ा। कुल मिलाकर भारतीय टीम के लिए मुकाबला शानदार रहा और देशवास‍ियों को अपने कप्‍तान पर गर्व हुआ, जिनमें देशभक्ति भर-भरके दिखी।