Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG Test Video: वाइजैग टेस्ट के बीच हुआ तगड़ा ड्रामा, अंपायर से जा भिड़े कप्तान रोहित; यहां जानें पूरा माजरा

विशाखापट्टनम के डॉ वाई एस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम को जीत मिली।दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 106 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में रोहित शर्मा अंपायर के फैसले से नाराज नजर आए और उन्होंने गुस्से में उनसे बहसबाजी भी की। उनका ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 05 Feb 2024 08:16 PM (IST)
Hero Image
IND vs ENG Test Video: वाइजैग टेस्ट के बीच हुआ तगड़ा ड्रामा

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Rohit Sharma Angry on Umpire: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हमेशा की क्रिकेट मैदान पर दिमाग से खेलते हुए नजर आते हैं। उन्हें कई बार मैच के बीच सही फैसला लेते हुए अंपायर का डिसीजन भी बदलते हुए देखा गया है, लेकिन कभी-कभी अपने फैसले के विरुध अंपायर को जाता देख वह उनसे बहस-बाजी करने लगते हैं।

ऐसा ही कुछ नजारा हाल ही में देखने को मिला हैं। रोहित शर्मा अंपायर के फैसले से नाराज नजर आए और उन्होंने गुस्से में उनसे बहसबाजी भी की। उनका ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

IND vs ENG 2nd Test: रोहित शर्मा ने बीच मैच में खोया आपा, अंपायर से जमकर की बहस

दरअसल, यह मामला विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट के चौथे दिन के खेल में इंग्लंड की पारी के 63वें ओवर का रहा। जहां आर अश्विन की गेंद पर टॉम हार्टली (Tom Hartley) ने रिवर्स स्वीप शॉट जड़ा, जिसे स्लिप में खड़े रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने लपक लिया। इस दौरान मैदानी अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया, लेकिन थर्ड अंपायर ने रिप्ले में देखा कि गेंद और बल्ले के बीच में कोई संपर्क नहीं। इस तरह टॉम हार्टली नॉट आउट रहे।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG Test Series: Virat Kohli बाकी बचे हुए टेस्ट मैच खेलेंगे या नहीं? हेड कोच Rahul Dravid ने दे दिया बड़ा अपडेट

उन्हें नॉट आउट मिलता देख कप्तान रोहित काफी नाराज नजर आए। रोहित गुस्से में अंपायर से भिड़ने लगे। उनके साथ आर अश्विन भी उनका साथ देते हुए नजर आए। हालांकि, इसके बावजूद रोहित को कोई फायदा नहीं मिला। अगर ये विकेट अश्विन को मिल जाता तो वह अपने टेस्ट करियर में 500 विकेट हासिल कर लेते।

IND vs ENG 2nd Test: भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में रौंदा

भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 106 रन से धूल चटाई। दूसरे टेस्ट की पहली पारी में भारतीय टीम ने 396 रन बनाए। पहली पारी में यशस्वी जायसवाल ने 209 रन की पारी खेली। इसके जवाब में इंग्लैंड ने पहली पारी में 253 रन बनाए। भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 255 रन बनाए और 399 रन का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम 292 रन ही बना सकी।