Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Wimbledon 2024: टी20 वर्ल्‍ड कप जीतने के बाद टेनिस का लुत्‍फ उठाते हुए नजर आए रोहित शर्मा, सूट-बूट पहने भारतीय कप्‍तान के फोटोज ने मचाया तहलका

रोहित शर्मा ने इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक ले रखा है और वह लंदन में हैं। अब रोहित की कुछ तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह विंबलडन का लुत्‍फ उठाते नजर आ रहे हैं। विंबलडन 2024 अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। रोहित शर्मा ने सेंटर कोर्ट में कार्लोस अलकराज और डेनियल मेदवेदेव के बीच मैच में भाग लिया।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Fri, 12 Jul 2024 10:43 PM (IST)
Hero Image
टेनिस मैच देखने पहुंचे रोहित शर्मा। इमेज- Wimbledon

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद हिटमैन ने टी20 इंटरनेशनल से संन्‍यास का एलान कर दिया था। रोहित ने इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक ले रखा है और वह लंदन में हैं। अब रोहित की कुछ तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह विंबलडन का लुत्‍फ उठाते नजर आ रहे हैं। विंबलडन 2024 अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है।

रोहित ने देखा यह मुकाबला 

रोहित शर्मा ने सेंटर कोर्ट में कार्लोस अलकराज और डेनियल मेदवेदेव के बीच मैच देखा। रोहित के अलावा भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भी मेंस सिंगल का सेमीफाइनल देखते नजर आए। क्रिकेट के इन दिग्‍गजों के अलावा भारत की स्टार स्क्वैश जोड़ी दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल ने भी मैच का आनंद लिया। आईपीएल 2024 के बाद दिनेश कार्तिक ने क्रिकेट से सभी प्रारूपों से संन्‍यास ले लिया था। वह इन दिनों कमेंट्री करते नजर आते हैं। हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उन्‍हें अपना बल्‍लेबाजी कोच नियुक्‍त किया था।

ये भी पढ़ें: Wimbledon 2024: जैस्मीन पाओलिनी लगातार दूसरे ग्रैंडस्लैम के फाइनल में, सेमीफाइनल में गैर वरीय डोना वेकिक को कड़े संघर्ष के बाद हराया

— DK (@DineshKarthik) July 12, 2024

कार्तिक ने कही थी ये बात  

कार्तिक ने कहा, "पिछले कुछ दिनों में मुझे जो स्नेह, सपोर्ट और प्यार मिला है, उससे मैं अभिभूत हूं। इस अहसास को संभव बनाने वाले सभी फैंस को मेरा हार्दिक हार्दिक धन्यवाद। पिछले कुछ समय से इस पर काफी विचार करने के बाद, मैंने प्रतिनिधि क्रिकेट खेलने से आगे बढ़ने का फैसला किया है। मैं आधिकारिक तौर पर अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा करता हूं और अपने खेल के दिनों को पीछे छोड़ देता हूं क्योंकि मैं आगे आने वाली नई चुनौतियों के लिए तैयार हूं।"

ये भी पढ़ें: कौन हैं रोहित शर्मा की Work Wife, जिसका नाम लेकर खूब चिढ़ाती हैं रितिका सजदेह; कप्‍तान ने खुद किया खुलासा