Move to Jagran APP

रोहित शर्मा से मिलने के लिए बीच मैदान दौड़कर आया नन्‍हा फैन, भारतीय कप्‍तान के रिएक्‍शन ने जीता दिल

Rohit Sharma meeting fan भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा से दूसरे वनडे के दौरान एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर बीच मैदान में आ गया। फैन ने भारतीय कप्‍तान को गले लगाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। भारत ने न्‍यूजीलैंड को 8 विकेट से हराया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamUpdated: Sat, 21 Jan 2023 09:44 PM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा का फैन से मिलने का वीडियो वायरल हुआ

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है, जो किसी से छिपा नहीं है। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच शनिवार को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम पर रोहित की फैन फॉलोइंग का नजारा एक बार फिर देखने को मिला। एक फैन ने सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में दौड़ लगाई और अपने चहेते क्रिकेटर (रोहित शर्मा) को गले लगाया। रोहित शर्मा से जब यह नन्‍हा फैन आकर गले लगा तो कप्‍तान गिरते-गिरते भी बचे।

इस फैन को रोहित शर्मा से गले लगते देख सुरक्षा कर्मियों ने पकड़ा, लेकिन फिर भारतीय कप्‍तान ने जो रिएक्‍शन दिया, उसने फैंस का दिल जीत लिया है। रोहित शर्मा ने सुरक्षा कर्मियों से गुजारिश की थी कि बच्‍चे को कोई हानी नहीं पहुंचाएं। रोहित शर्मा का यह बर्ताव फैंस को बहुत पसंद आया। इस तरह नन्‍हें फैन का दिन भी बन गया कि वो अपने पसंदीदा क्रिकेटर से मिलकर उनके गले लग पाया। रोहित शर्मा से फैन के मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बहरहाल, मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने कप्‍तान रोहित शर्मा (51) के अर्धशतक की मदद से न्‍यूजीलैंड द्वारा मिले 109 रन के लक्ष्‍य को 20.1 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल किया। रोहित शर्मा ने अपनी पारी के दौरान सात चौके और दो छक्‍के जमाए। भारत ने इस जीत के साथ ही तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाई। भारत की यह घरेलू जमीन पर लगातार सातवीं वनडे सीरीज जीत रही।

याद दिला दें कि भारत ने हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे को 12 रन के करीबी अंतर से मात दी थी। इसके बाद मोहम्‍मद शमी और रोहित शर्मा के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने दूसरे वनडे में 8 विकेट से जीत दर्ज की। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच तीसरा व अंतिम वनडे इंदौर के होल्‍कर स्‍टेडियम में मंगलवार को खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने न्‍यूजीलैंड पर दूसरे वनडे की जीत का श्रेय इन्‍हें दिया, बोले- 'इनमें असली शैली है'

यह भी पढ़ें: मोहम्‍मद शमी ने एकसाथ 6 दिग्‍गज गेंदबाजों को पछाड़ते हुए हासिल की खास उपलब्धि