Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RR vs LSG: सिर्फ दो गेंदों के बाद ही अचानक रुक गया मुकाबला, इस वजह से मैच शुरू करने में हुई आफत; टीमों की बढ़ी परेशानी

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2024 के चौथे मैच के पहले ओवर में रुकावट देखने को मिली। राजस्थान रॉयल्स की पारी का आगाज यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर ने किया। राजस्थान की पारी के पहले ओवर की दूसरी गेंद के बाद स्पाइडर कैम की वजह से मैच रुक गया। इसकी वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 24 Mar 2024 04:09 PM (IST)
Hero Image
RR vs LSG: जयपुर में इस वजह से रुका गया राजस्थान बनाम लखनऊ का मुकाबला

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2024 का चौथा मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया।

संजू सैमसन की टीम की तरफ से यशस्वी जायसवाल और जॉस बटलर ने पारी का आगाज किया। दो गेंद खेलने के बाद ही मुकाबले को रोका गया। स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे फैंस भी हैरान रह गए। मुकाबला 5-6 मिनट तक क्यों रुका गया आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह।

RR vs LSG: जयपुर में इस वजह से रुका गया राजस्थान बनाम लखनऊ का मुकाबला

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स (RR vs LSG) की पारी के पहले ओवर की दो गेंद बाद स्पाइडर कैम के कारण मैच रोक दिया गया। बता दें कि स्पाइडर कैम मैदान के चारों तरफ घूमता है और हर एंगल से अच्छी तस्वीरें कैप्चर करता है। स्पाइडर कैम को कभी मैदान के नीचे की ओर तो कभी ऊपर की तरफ जाते हुए देखा जाता है।

हुआ कुछ यूं कि पारी के पहले ओवर की तीसरी गेंद पर स्पाइडर कैम की केबल कुछ ज्यादा जमीन पर बिखरी हुई थी, जिसे समेटने में कैमरामेन को थोड़ा समय लग गया। इस वजह से राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स का मुकाबले में लगभग 6-7 मिनट की देरी हुई। इसके बाद तकनीकी समस्या हल करने वाली टीम ने इसे देखा और मुकाबला फिर शुरू हुआ। अब इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: केन्या के वर्ल्ड कप हीरो ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा, 23 साल के करियर में ये पल भूलना मुश्किल

राजस्थान रॉयल्स ने खबर लिखे जाने तक 1 विकेट के नुकसान पर 32 रन बना लिए हैं। जोस बटलर के रूप में राजस्थान को पहला झटका लगा। नवीन उल हक ने केएल राहुल के हाथों बटलर को कैच आउट कराया। इस दौरान बटलर 9 गेंदों में 11 रन ही बना सके।