Move to Jagran APP

S Sreesanth: फिर फंसे एस. श्रीसंत! धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज, समझें पूरा मामला

पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस. श्रीसंत एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। केरल के कन्नूर में श्रीसंत और उनके दो सहयोगियों के खिलाफ आइपीसी की धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इससे पहले 2013 में श्रीसंत को दिल्ली में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बीसीसीआइ ने उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarUpdated: Fri, 24 Nov 2023 06:44 AM (IST)
Hero Image
पूर्व क्रिकेटर एस. श्रीसंत पर धेखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया।(फोटो सोर्स: जागरण)

पीटीआई,तिरुअनंतपुरम। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और क्रिकेटर एस. श्रीसंत एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। इस बार श्रीसंत और उनके दो सहयोगियों पर 18.70 लाख रुपये की धोखाधड़ी और ठगी करने का आरोप लगा है। केरल के कन्नूर में श्रीसंत और उनके दो सहयोगियों के खिलाफ आइपीसी की धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

साल 2013 में हुई थी श्रीसंत की गिरफ्तारी

इससे पहले 2013 में श्रीसंत को दिल्ली में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बीसीसीआइ ने उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था, जिसे बाद में घटाकर सात साल कर दिया गया था। केरल के त्रिशूर जिले के चूंडल निवासी सरीश गोपालन ने शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपित राजीव कुमार और वेंकटेश किनी ने अलग-अलग तारीखों पर उससे 18.70 लाख रुपये लिए।

पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

उन्होंने दावा किया कि वे कर्नाटक के कोल्लूर में खेल अकादमी बनाएंगे और इस अकादमी में श्रीसंत भी साझीदार हैं। सरीश ने दावा किया उन्होंने उसे अकादमी में भागीदार बनने की पेशकश की। इस लालच में उसने पैसों का निवेश किया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Navdeep Saini Wedding: स्वाति के प्यार में नवदीप हुए बोल्ड, हिंदू रीति-रिवाज से रचाया ब्याह; अर्शदीप समेत साथी खिलाड़ियों ने दी बधाई