Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SA20 Video: रॉकेट रफ्तार से आई गेंद को चीते जैसी फुर्ती से लपका, धोनी के साथी खिलाड़ी का वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इंप्रेस!

44 साल के इमरान ताहिर ने SA20 एलीमिनेटर मैच में पार्ल रॉयल्स और जोबर्ग सुपर किंग्स का सामना हुआ था। इस मैच में इमरान ने एक ऐसा कैच लपका जिसमें उन्होंने अपनी अद्भुत फिटनेस और एथलेटिक क्षमता का नजारा पुरी दुनिया को दिखाया। इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए पार्ल रॉयल्स को शुरुआत से ही सुपर किंग्स ने परेशान कया जिसमें इमरान ताहिर का अहम हाथ रहा।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 08 Feb 2024 04:52 PM (IST)
Hero Image
SA20 VIDEO: Imran Tahir ने लपका अद्भुत कैच, हर कोई वीडियो देख रह गया दंग

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका की टी20 लीग के एलीमिनेटर मैच में पार्ल रॉयल्स और जोबर्ग सुपर किंग्स के दूसरे का सामना कर रही है। इस मैच में जोबर्ग सुपर किंग्स टीम के खिलाड़ी इमरान ताहिर ने एक ऐसा कैच लपका, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। ताहिर ने मैदान पर चीते जैसी फुर्ती दिखाते हुए स्टेडियम में बैठे हर शख्स को हैरान कर दिया। उनके कैच का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

SA20 VIDEO: Imran Tahir ने लपका अद्भुत कैच, हर कोई वीडियो देख रह गया दंग

दरअसल, 44 साल के इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने SA20 एलीमिनेटर मैच में पार्ल रॉयल्स और जोबर्ग सुपर किंग्स का सामना हुआ था। इस मैच में इमरान ने एक ऐसा कैच लपका, जिसमें उन्होंने अपनी अद्भुत फिटनेस और एथलेटिक क्षमता का नजारा पुरी दुनिया को दिखाया। इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए पार्ल रॉयल्स को शुरुआत से ही सुपर किंग्स ने परेशान कया, जिसमें इमरान ताहिर का अहम हाथ रहा।

यह भी पढ़ें: श्रीलंका ने अफगानिस्‍तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए किया 16 सदस्‍यीय टीम का एलान, पूर्व कप्‍तान को टीम से कर दिया बाहर

बता दें कि जोबर्ग सुपर किंग्स की तरफ से Van Buuren ने एक लंबी वाली गेंद को खराब पुल शॉट खेला। इस दौरान शार्ट फाइनल लेग पर तैनात इमरान ताहिर ने बिजली की गति से दौड़ लगाकर आगे की ओर छलांग लगाई और शानदार तरीके से ये गजब का कैच लपक लिया।

इतना ही नहीं, कैच लेने के बाद ताहिर ने फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का फेमस "Siuu" सेलिब्रेशन को दोहराया। इस कैच के बाद उनकी हर कोई तारीफ कर रहा है। 

यह भी पढ़ें: Aus vs WI T20: कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद टीम को लीड करेंगे Mitchell Marsh, जानिए ऐसा कैसे होगा संभव

अगर बात करें मैच की तो बता दें कि जोबर्ग सुपर किंग्स की टीम ने इस मैच में रॉयल्स को 9 विकेट से मात दी। रॉयल्स की टीम मैच ने पहले बैटिंग करते हुए महज 138 रन बनाए। इसके जवाब में सुपर किंग्स ने 13.2 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल किया।