Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SA20 Final: फ्री में कब, कहां और कैसे देखें सनराइजर्स-सुपरजायंट्स के बीच एसए20 फाइनल का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग

एसए20 का फाइनल मुकाबला सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप और डरबन सुपरजायंट्स के बीच केप टाउन में खेला जाएगा। गत चैंपियन ईस्‍टर्न केप की कोशिश अपना खिताब बरकरार रखने की होगी। सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप की कप्‍तानी एडेन मार्करम करेंगे। डरबन सुपरजायंट्स की कमान केशव महाराज के हाथों में होगी। जानें इस मैच का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग आप कब कहां और कैसे देख सकते हैं।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Sat, 10 Feb 2024 04:55 PM (IST)
Hero Image
केशव महाराज और एडेन मार्करम एसए20 ट्रॉफी के साथ (Pic Courtesy - SA20)

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। एसए20 के दूसरे एडिशन के फाइनल मुकाबले के लिए मंच तैयार है। गत चैंपियन सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप और डरबन सुपरजायंट्स के बीच शनिवार को केप टाउन में खिताबी भिड़ंत होगी। सनराइजर्स की टीम इस सीजन में प्‍वाइंट्स टेबल में नंबर-1 पर थी जबकि डरबन दूसरे स्‍थान पर थी।

सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप की कोशिश अपने खिताब की रक्षा करने की होगी। वहीं, सुपरजायंट्स ने पहले सीजन की नाकामी को भुलाकर दमदार प्रदर्शन किया और इस सीजन में दूसरे स्‍थान पर रही थी। दोनों टीमों की भिड़ंत पहले क्‍वालीफायर में हुई थी, जहां सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप ने जीत दर्ज करके फाइनल में प्रवेश किया था।

सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप की कमान एडेन मार्करम के हाथों में होगी, जिसके पास डेविड मलान, जॉर्डन हरमन और ट्रिस्‍टन स्‍टब्‍स जैसे घातक बल्‍लेबाज मौजूद हैं। मार्को यानसेन और ओटनील बार्टमन ने पूरे सीजन में गेंद से धमाकेदार प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़ें: 246 का स्‍ट्राइक रेट, दनादन छक्‍कों की बारिश; सनराइजर्स हैदराबाद के बैटर ने मचाई तबाही और अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाया

वहीं, केशव महाराज डरबन सुपरजायंट्स की कमान संभालेंगे। डरबन के पास बल्‍लेबाजी में क्विंटन डी कॉक, टोनी डी जोर्जी और मैथ्‍यू ब्रीट्जके जैसे धुरंधर मौजूद हैं। टीम में सबसे बड़ा फर्क लाने के लिए हेनरिच क्‍लासेन मौजूद हैं, जो इस समय शानदार फॉर्म में हैं।

केप टाउन में सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप और डरबन सुपरजायंट्स के बीच रोमांचक मुकाबला होने की पूरी उम्‍मीद है। चलिए आपको बताते हैं कि इस मैच का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

SEC vs DSG के बीच एसए20 फाइनल कब और कहां खेला जाएगा?

सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप और डरबन सुपरजायंट्स के बीच फाइनल मुकाबला 10 फरवरी को केप टाउन के न्‍यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

SEC vs DSG के बीच एसए20 फाइनल कितने बजे शुरू होगा?

सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप और डरबन सुपरजायंट्स के बीच एसए20 फाइनल मुकाबला भारतीय समयानुसार शनिवार की शाम 9 बजे शुरू होगा।

SEC vs DSG के बीच एसए20 फाइनल का प्रसारण किस चैनल पर होगा?

भारत में सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप और डरबन सुपरजायंट्स के बीच एसए20 फाइनल मुकाबले का टीवी पर प्रसारण स्‍पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर होगा।

SEC vs DSG के बीच एसए20 फाइनल की स्‍ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप और डरबन सुपरजायंट्स के बीच एसए20 फाइनल की लाइव स्‍ट्रीमिंग जिओ सिनेमा ऐप और वेबसाइट पर देख सकते हैं। जागरण डॉट कॉम पर मैच से संबंधित महत्‍वपूर्ण कवरेज आप देख सकेंगे।

यह भी पढ़ें: David Miller टी20 में दक्षिण अफ्रीका के लिए ये कारनामा करने वाले बने पहले बल्‍लेबाज, गेल-कोहली के आलीशान क्‍लब से जुड़े