Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sachin Tendulkar ने कश्‍मीर दौरे को बनाया यादगार, 'क्रिकेट के भगवान' ने की असली हीरो से मुलाकात; भेंट किया खास तोहफा- VIDEO

सचिन शेयर किए गए वीडियो में दिव्यांग क्रिकेटर आमिर हुसैन से मुलाकात करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि आमिर के दोनों हाथ नहीं हैं और वह कंधें और गर्दन के बीच बल्ले को फंसाकर बैटिंग करते हैं। हाल ही में आमिर का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसकी तारीफ खुद सचिन ने ट्वीट करते हुए की थी।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Sat, 24 Feb 2024 01:09 PM (IST)
Hero Image
सचिन ने की आमिर हुसैन से खास मुलाकात। फोटो क्रेडिट- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इन दिनों कश्मीर के दौरे पर हैं। मास्टर ब्लास्टर का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह गाड़ी रुककर स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आए थे। इस बीच, कश्मीर का एक और वीडियो सचिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में 'क्रिकेट के भगवान' अपने खास फैन और असली हीरो संग मुलाकात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सचिन ने की असली हीरो से मुलाकात

दरअसल, सचिन तेंदुलकर शेयर किए गए वीडियो में दिव्यांग क्रिकेटर आमिर हुसैन से मुलाकात करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि आमिर के दोनों हाथ नहीं हैं और वह कंधें और गर्दन के बीच बल्ले को फंसाकर बैटिंग करते हैं। हाल ही में आमिर का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था, जिसकी तारीफ खुद सचिन ने ट्वीट करते हुए की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

मास्टर ब्लास्टर वीडियो में आमिर संग बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सचिन आमिर के जज्बे की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनको असली हीरो बता रहे हैं। सचिन से मिलने और उनके मुंह से अपनी तारीफ सुनने के बाद आमिर वीडियो में भावुक नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Sachin Tendulkar:'फर्स्ट मैन ऑन द प्लेनेट', आज ही के दिन असंभव हुआ था संभव, 'क्रिकेट के भगवान' ने ठोका था ODI में पहला दोहरा शतक

सचिन ने दिया खास तोहफा

सचिन ने आमिर के साथ बैठकर काफी देर तक बातचीत की और उनके संघर्ष को लेकर काफी कुछ जाना। इसके साथ ही क्रिकेट के भगवान ने अपने जबरा फैन को खास तोहफा भी गिफ्ट किया। सचिन ने आमिर को एक बैट तोहफे के तौर पर दिया। सचिन आमिर संग अपने पसंदीदा शॉट कवर ड्राइव को खेलते हुए भी वीडियो में नजर आ रहे हैं।

मास्टर ब्लास्टर ने निभाया वादा

आमिर हुसैन का जब वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, तो दिव्यांग क्रिकेटर ने सचिन को अपना आदर्श बताया था। इसके बाद मास्टर ब्लास्टर ने ट्वीट करते हुए आमिर की खूब तारीफ की थी और उनसे जल्द मुलाकात करने का वादा किया था। यही वजह थी कि सचिन आमिर से खास मुलाकात करने पहुंचे थे।