Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sachin Tendulkar बने Muttiah Muralitharan की पहली गेंद पर शिकार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ महान क्रिकेटर्स का ताजा वीडियो

कर्नाटक के मुद्देनहल्‍ली में साई कृष्‍णन क्रिकेट स्‍टेडियम पर वन वर्ल्‍ड-वन फैमिली टी20 प्रदर्शनी मैच में महान क्रिकेटर्स सचिन तेंदुलकर और मुथैया मुरलीधरन का आमना-सामना हुआ। तेंदुलकर श्रीलंकाई ऑफ स्पिनर की पहली गेंद पर आउट हुए। सचिन तेंदुलकर ने आउट मैच में 16 गेंदों में 27 रन बनाए और उनकी पुरानी चमक कई शॉट्स में देखने को मिली। तेंदुलकर-मुरली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Thu, 18 Jan 2024 09:26 PM (IST)
Hero Image
मुथैया मुरलीधरन ने पहली गेंद पर सचिन तेंदुलकर को आउट किया

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। अपने क्रिकेट करियर के दौरान महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर और जादूई ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन का कई बार आमना-सामना हुआ। भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला हो तो फैंस की नजरें इन्‍हीं दोनों खिलाड़‍ियों के बीच मुकाबले पर टिकी होती थी।

गुरुवार के दिन एक बार फिर क्रिकेट फैंस को पुराने लम्‍हों को दोबारा जीने का मौका मिला जब वन वर्ल्‍ड-वन फैमिली टी20 प्रदर्शनी मैच में सचिन तेंदुलकर-मुथैया मुरलीधरन का आमना-सामना हुआ। सचिन तेंदुलकर 15 गेंदों में 27 रन बनाकर खेल रहे थे। वो अच्‍छी लय में नजर आ रहे थे। सचिन तेंदुलकर के कुछ शॉट्स बेहद आकर्षक थे कि पुराने दिन ताजा हो गए।

यह भी पढ़ें: One World One Family Cup: यूसुफ पर भारी पड़े इरफान पठान, सचिन के धुरंधरों ने युवराज की टीम को 4 विकेट से दी मात

मुरली ने किया तेंदुलकर का शिकार

कर्नाटक के मुद्देनहल्‍ली में साई कृष्‍णन क्रिकेट स्‍टेडियम में खेले गए प्रदर्शनी मैच में फिर मुथैया मुरलीधरन गेंदबाजी करने आए। दिग्‍गज ऑफ स्पिनर ने अपनी पहली ही गेंद पर सचिन तेंदुलकर को आउट कर दिया। मुरली ने मिडिल स्‍टंप पर फ्लाइटेड गेंद डाली, जिस पर तेंदुलकर ने आगे बढ़कर हवाई शॉट खेलना चाहा। सचिन तेंदुलकर की शॉट पर टाइमिंग अच्‍छी नहीं थी।

वन वर्ल्‍ड ने जीता मैच

लांग ऑन पर मौजूद मोहम्‍मद कैफ ने बाउंड्री लाइन पर अच्‍छा कैच लपका। इस दृश्‍य का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बहरहाल, मैच की बात करें तो सचिन तेंदुलकर के नेतृत्‍व वाली वन वर्ल्‍ड ने युवराज सिंह की कप्‍तानी वाली वन फैमिली को 4 विकेट से मात दी।

युवराज सिंह की टीम वन फैमिली ने पहले बल्‍लेबाजी करके निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट नुकसान पर 180 रन बनाए। सचिन की टीम वन वर्ल्ड ने 19.5 ओवर में 6 विकेट खोकर 184 रन बनाकर मैच जीत लिया।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024 के लिए Zaheer Khan ने चुने 4 बेस्ट भारतीय तेज गेंदबाज, इन दो मौजूदा स्टार्स को किया नजरअंदाज