Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganesh Chaturthi 2024: सचिन तेंदुलकर ने धूमधाम से किया बप्पा का स्वागत, विदेशी क्रिकेटर्स भी हुए भक्ति से सराबोर

देशभर में आज गणेश चतुर्थी का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। आम से लेकर खास लोग तक सभी भगवान गणेश की भक्ति में डूबे हुए हैं। भारतीय से लेकर विदेशी क्रिकेटर तक सभी लंबोदर की भक्ति से सराबोर हैं। सचिन तेंदुलकर ने अपने घर पर बप्‍पा का आगमन किया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पूजा-अर्चना की वीडियो शेयर की है।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Sat, 07 Sep 2024 07:28 PM (IST)
Hero Image
भगवान की भक्ति में डूबे सचिन तेंदुलकर। इमेज- सोशल मीडिया

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। देशभर में आज गणेश चतुर्थी का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। देश से लेकर विदेश तक में लोग भगवान गणेश की भक्ति में डूबे हुए हैं। भारतीय से लेकर विदेशी क्रिकेटर तक सभी लंबोदर की भक्ति से सराबोर हैं।

कुछ क्रिकेटर्स ने तो धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया है। दिग्‍गज भारतीय प्‍लेयर सचिन तेंदुलकर ने अपने घर पर बप्‍पा का आगमन किया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पूजा-अर्चना की वीडियो शेयर की है।

परिवार के साथ की पूजा-अर्चना 

सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर भगवन गणपति की पूजा करते हुए एक वीडिया शेयर की है। 36 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रिकेट के भगवान गणपति की आरती कर रहे हैं। इस दौरान उनके परिवार के सदस्‍य भी मौजूद हैं।

वीडियो के साथ सचिन ने लिखा, "विघ्नहर्ता... गजानना... मूषकवाहना”, जैसा कि हम अपने घरों में भगवान गणेश का स्वागत करते हैं, वह सभी बाधाओं को दूर करें और हमारे जीवन को खुशी और समृद्धि से भर दें। आप सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।"

ये भी पढ़ें: Musheer Khan ने महान सचिन तेंदुलकर को पछाड़ा, दलीप ट्रॉफी में खेली 181 रन की धांसू पारी; 'बाबा' के नाम दर्ज है रिकॉर्ड

As we welcome Lord Ganesha into our homes, may he remove all obstacles and fill our lives with joy and prosperity.

तुम्हा सर्वांना गणेश चतुर्थीच्या हार्दिक शुभेच्छा!#GaneshChaturthi pic.twitter.com/ajnzP6WDtr— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) September 7, 2024

डेविड वॉर्नर ने शेयर की स्‍टोरी

ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्‍गज क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने भी धूमधम से गणेश चतुर्थी मनाई। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक स्‍टोरी शेयर की है। इसमें भगवान गणेश की फोटो के साथ उन्‍होंने सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दीं। डेविड वॉर्नर की स्‍टोरी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यूजर्स का कहना है कि इससे वॉर्नर का भारत प्रेम नजर आता है।

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी गणेश चतुर्थी का त्‍योहार धूमधाम से मनाया है। उन्‍होंने एक्‍स पर भगवान गणेश की 2 तस्‍वीरे शेयर की हैं। साथ ही कैप्‍शन में हैप्‍पी गणेश चतुर्थी लिखा है।

ये भी पढ़ें: Babar Azam से छिनेगी कप्‍तानी! शान मसूद पर भी गिर सकती गाज, ऑस्‍ट्रेलिया सीरीज से पहले पाकिस्‍तान को मिल सकता नया कैप्‍टन