Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पाकिस्‍तानी प्‍लेयर ने सूर्यकुमार यादव को किया कॉपी, बुरी तरह हुआ फेल; अब सोशल मीडिया पर हो रही थू-थू

पाकिस्‍तान में खेले जा रहे चैंपियंस वन डे कप के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के सईम अयूब भारत के टी20 कप्‍तान सूर्यकुमार यादव के यादगार कैच को कॉपी करने की कोशिश करते हैं। हालांकि वह अपने प्रयास में सफल नहीं हो पाते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तान की थू-थू हो रही है।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Tue, 17 Sep 2024 07:16 PM (IST)
Hero Image
कैच तो छूटा ही 6 रन भी चले गए। इमेज- सोशल मीडिया

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। पाकिस्‍तान में इन दिनों खेले जा रहे चैंपियंस वन डे कप के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के सईम अयूब भारत के टी20 कप्‍तान सूर्यकुमार यादव के यादगार कैच को कॉपी करने की कोशिश करते हैं। हालांकि, वह अपने प्रयास में सफल नहीं हो पाते हैं। वीडिया वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तान की थू -थू हो रही है। 

विकेट के साथ रन का नुकसान हुआ

  • पैंथर्स और डॉल्फिन्स के बीच मुकाबले में सईम अयूब ने बाउंड्री पर शानदार कैच लपकने का प्रयास किया।
  • हालांकि, वह इसमें सफल नहीं हो सके और गेंद बाउंड्री के बाहर चली गई।
  • दूसरी पारी के 18वें ओवर में मुहम्मद अखलाक ने उसामा मीर को लॉन्ग ऑफ की ओर मारा।
  • बाउंड्री पर तैनात अयूब ने गेंद को आराम से पकड़ लिया।
  • इस दौरान उनका संतुलन बिगड़ा तो उन्‍होंने गेंद हवा में उछाल दी, लेकिन यह गेंद बाउंड्री के पार चली गई।
  • टीम का एक विकेट के साथ ही 6 रन का नुकसान भी हो गया।

| #PakistanCricket | pic.twitter.com/30X6Z2UQs5— SURESH YADAV (@MyWaySkyWay17) September 16, 2024

सूर्या के कैच ने पलट दिया था मैच

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के फाइनल में सूर्यकुमार यादव ने शानदार कैच लपककर मैच को भारत को झोली में डाल दिया था। सूर्यकुमार यादव के इस कैच ने पूरा मैच ही पलटकर रख दिया था। सूर्यकुमार यादव ने खतरनाक नजर आ रहे डेविड मिलर का बाउंड्री पर कैच लपका था।

ये भी पढ़ें: Suryakumar Yadav: फाइनल में मिलर का कैच लपकने को लेकर जमकर हुआ बवाल, ‘SKY’ ने दो लाइन में सफाई देकर विवाद कर दिया खत्म

साउथ अफ्रीका को आखिरी ओवर में 16 रनों की दरकार थी। मिलर ने हार्दिक पांड्या की फुलटॉस गेंद को लॉन्ग ऑफ की ओर मारा। बाउंड्री पर सूर्यकुमार यादव ने सूझबूझ दिखाई और शानदार कैच लपका था। इस कैच की बदौलत भारतीय टीम ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्‍ड कप जीता था।

ये भी पढ़ें: मेरी लाइफ का बेस्ट डिसीजन हो तुम! वाइफ देविशा शेट्टी ने Suryakumar Yadav के बर्थडे पर कुछ इस तरह लुटाया प्‍यार