Move to Jagran APP

अंडर-19 टीम इंडिया में सेलेक्ट होने के बाद समित द्रविड़ का पहला रिएक्शन आया सामने, कही दिल की बात

इसी महीने ऑस्ट्रेलिया का अंडर-19 भारत दौरे पर आ रही है। इसके लिए भारत की अंडर-19 टीम का सेलेक्शन हो गया जिसमें समित द्रविड़ को जगह मिली है। टीम सेलेक्शन के बाद समित ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि वह इससे काफी खुश हैं। समित भारत के पूर्व कप्तान और कोच राहुल द्रविड़ के बेटे हैं।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sun, 01 Sep 2024 01:20 PM (IST)
Hero Image
समित द्रविड़ को भारत की अंडर-19 मिली जगह

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और कोच राहुल द्रविड़ के बेटे समित को देश की अंडर-19 टीम में जगह मिली है। इस महीने ऑस्ट्रेलिया की अंडर-19 टीम भारत दौरे पर आएगी और टी20 सीरीज के अलावा चार दिवसीय मैचों की सीरीज भी खेलेगी। इन दोनों टीमों में समित को जगह मिली है। इस सेलेक्शन के बाद पहली बार समित ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

समित इस समय कर्नाटक की टी20 लीग महाराजा लीग में मैसूर वॉरियर्स के लिए खेल रहे हैं। इस लीग के दौरान ही उन्हें अंडर-19 टीम इंडिया में चुने जाने की खबर मिली। समित इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।

'काफी मेहनत की'

समित ने कहा कि वह टीम में चुने जाने से काफी खुश हें क्योंकि उन्होंने इसके लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, "सबसे पहले, मैं टीम में चुने जाने से काफी खुश हूं। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैंने इस पल के लिए काफी मेहनत की है।"

ಆಲ್ ದಿ ಬೆಸ್ಟ್‌. 🥳💐#SamitDravid #TeamIndiaU19 #StarSportsKannada pic.twitter.com/XnKB5sFZam— Star Sports Kannada (@StarSportsKan) August 31, 2024

महाराजा ट्रॉफी में नहीं चमके

समित इस समय महाराज ट्रॉफी में खेल रहे हैं। हालांकि, इस लीग में उनका बल्ला ज्याद चला नहीं है। मैसूर वॉरियर्स की तरफ से खेली गई सात पारियों में उन्होंने 82 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 11.71 का रहा है तो वहीं स्ट्राइक रेट 113.88 का रहा है। उनका लीग में अभी तक का बेस्ट स्कोर 24 गेंदों पर 33 रन है जो उन्होंने गुलबर्ग मिस्टिक्स के खिलाफ बनाया था।