Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आखिरी सांस तक रन नहीं बनाऊंगा', फिर फ्लॉप हुए Sanju Samson, सोशल मीडिया पर फूटा फैन्स का गुस्सा

संजू सैमसन का फ्लॉप शो वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पांचवें और आखिरी टी-20 मुकाबले में भी जारी रहा। संजू 9 गेंदों का सामना करने के बाद 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे। केरल के बल्लेबाज का बल्ला पूरी टी-20 सीरीज में खामोश रहा और वह हाथ आए मौकों को भुनाने में पूरी तरह से नाकाम रहे। पांच मैचों में वह सिर्फ 32 रन ही बना सके।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 14 Aug 2023 06:00 AM (IST)
Hero Image
Sanju Samson: संजू सैमसन एकबार फिर बुरी तरह से फ्लॉप रहे।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। संजू सैमसन का फ्लॉप शो वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पांचवें और आखिरी टी-20 मुकाबले में भी जारी रहा। संजू 9 गेंदों का सामना करने के बाद 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे। केरल के बल्लेबाज का बल्ला पूरी टी-20 सीरीज में खामोश रहा और वह हाथ आए इन मौकों को भुनाने में पूरी तरह से नाकाम रहे।

फिर फ्लॉप हुए संजू सैमसन

पांचवें टी-20 मुकाबले में तिलक वर्मा के आउट होने के बाद संजू सैमसन मैदान पर उतरे। बल्लेबाजी के लिए अच्छी नजर आ रही पिच पर फैन्स को संजू से बड़ी पारी की आस थी। हालांकि, भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने एकबार फिर अपनी बल्लेबाजी से निराश किया। संजू 9 गेंदों का सामना करने के बाद 13 रन बनाकर चलते बने। इस पारी के दौरान उनके बल्ले से दो चौके निकले और शेफर्ड की गेंद पर सैमसन पूरन को आसान सा कैच देकर चलते बने।

— Dennis🕸 (@DenissForReal) August 13, 2023
— ᴘʀᴀᴛʜᴍᴇsʜ⁴⁵ (@45Fan_Prathmesh) August 13, 2023

पूरी सीरीज में नहीं चला संजू का बल्ला

पांच मैचों की सीरीज में संजू सैमसन बुरी तरह से फ्लॉप रहे। 5 मैचों की तीन पारियों में संजू ने 10 की मामूली औसत और 114 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 32 रन बनाए। अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए संजू सैमसन को इस सीरीज में सेलेक्टर्स ने आजमाया था। हालांकि, भारतीय विकेटकीपर अपनी छाप छोड़ने में पूरी तरह से नाकाम रहा। संजू के फ्लॉप शो के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

सूर्या ने खेली शानदार पारी

पांचवें और आखिरी टी-20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव का बल्ला जमकर बोला। सूर्या ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 45 गेंदों पर 61 रन की आतिशी पारी खेली। भारतीय बल्लेबाज ने अपनी इस पारी के दौरान 4 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के जमाए, जिसके दम पर टीम स्कोर बोर्ड पर 165 रन लगाने में सफल रही।