Move to Jagran APP

Sanju Samson से मिले Shashi Tharoor, सलामी बल्लेबाजी की तारीफ में पढ़े कसीदे: PHOTOS

Sanju Samson Meets Shashi Tharoor कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज संजू सैमसन से मुलाकात की। बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में शानदारी पारी खेलने के लिए शशि थरूर ने संजू को बधाई दी। बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में संजू ने लेग स्पिनर राशिद हुसैन के एक ओवर में लगातार पांच छक्के लगाए और 40 गेंदों में अपना शतक पूरा किया।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Mon, 14 Oct 2024 02:11 PM (IST)
Hero Image
Sanju Samson Meets Shashi Tharoor: टीमं इंडिया के सलामी बल्लेबाज से मिले शशि थरूर।(फोटो सोर्स: शशि थरूर)

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। Sanju Samson Meets Shashi Tharoor। बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में संजू सैमसन ने तूफान शतकीय पारी खेली। संजू ने 111 रनों की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 47 गेंदों का सामना किया और 11 चौके, आठ छक्के मारे।

इस मैच के बाद हर तरफ संजू के टैलेंट की चर्चा हो रही है। सीरीज खत्म होने के बाद संजू जब अपने घर तिरुवनंतपुरम लौटे तो उनसे कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मुलाकात की और उन्हें शानदार परफॉर्मेंस के लिए बधाई दी।

संजू से मिले शशि थरूर

शशि थरूर ने अपने एक्स हैंडल पर संजू से मुलाकात की कुछ तस्वीरें अपलोड की। उन्होंने कैप्शन में लिखा,"संजू सैमसन के बांग्लादेश के खिलाफ शानदार शतक लगाने के बाद तिरुवनंतपुरम लौटने पर “टन-अप संजू” का हीरो की तरह स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। उन्हें सम्मानित करने के लिए उचित भारतीय रंगों में एक “ponnada” मिला है!

संजू ने एक ओवर में जड़े पांच छक्के

बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में संजू ने लेग स्पिनर राशिद हुसैन के एक ओवर में लगातार पांच छक्के लगाए और 40 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ दूसरे विकेट के लिए 173 रन जोड़े।

शतक जड़ने के बाद क्या बोले संजू? 

संजू ने मैच के बाद बताया कि कोच और कप्तान के दो शब्दों के कारण उन्होंने इस तरह की बल्लेबाजी की। मैच के बाद संजू और सूर्यकुमार यादव ने बीसीसीआई टीवी पर बात की। सूर्यकुमार ने संजू से पूछा कि आप काफी लंबे समय से इस पारी का इंतजार कर रहे थे। इस पारी के बारे में बताएं?

संजू ने कहा, "मैं काफी खुश हूं। मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैं काफी भावुक हूं। लेकिन भगवान का शुक्रगुजार हूं कि ये दिन आया। सभी का अपना-अपना टाइम होता है। मैं लगातार अपना काम करता रहा। अपने आप में विश्वास करता रहा। मैं इस बात से खुश हूं कि आप उस समय वहां थे।"

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: रन बरसाए संजू सैमसन ने, मेडल ले गए वॉशिंगटन सुंदर, पांड्या-पराग रह गए मुंह ताकते