Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sanju Samson ने Team India Victory Parade से पहले ही 'स्‍पेशल जर्सी' का लुक किया रिवील, इसे पहनकर ही मनाया जाएगा जीत का जश्न

संजू सैमसन ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर स्‍पेशल जर्सी का फोटो शेयर किया जो भारतीय टीम विक्‍ट्री परेड के समय पहनने वाली है। टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 खिताब जीतने वाली भारतीय टीम के लिए विशेष जर्सी तैयार की गई है। भारतीय टीम गुरुवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद मुंबई रवाना होगी। टीम इंडिया की विक्‍ट्री परेड नरीमन प्‍वाइंट से लेकर वानखेड़े स्‍टेडियम तक रहेगी।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Thu, 04 Jul 2024 12:18 PM (IST)
Hero Image
संजू सैमसन ने भारतीय टीम की विशेष जर्सी का फोटो शेयर किया

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 की चैंपियन भारतीय टीम गुरुवार की सुबह देश लौट आई है। भारतीय टीम के सम्‍मान में विशेष जर्सी तैयार की गई है, जिसकी पहली झलक संजू सैमसन ने अपनी इंस्‍टाग्राम अकाउंट के जरिये फैंस को दिखाई है।

संजू सैमसन ने नई जर्सी का फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें बड़ा बदलाव दिखा। बीसीसीआई लोगो के ऊपर दूसरा स्‍टार दिखा, जो दर्शाता है कि भारत ने दो बार टी20 वर्ल्‍ड कप खिताब जीता है। जर्सी के सामने वाले हिस्‍से में चैंपियंस लिखा है। याद हो कि भारत ने पहला टी20 वर्ल्‍ड कप 2007 में एमएस धोनी की कप्‍तानी में जीता था।

पीएम मोदी से मुलाकात

बता दें कि भारतीय टीम चक्रवात के कारण खिताब जीतने के बाद बारबाडोस में तीन दिन फंसी रही। इसके बाद स्‍पेशल चार्टर्ड फ्लाइट के जरिये टीम को स्‍वदेश लाया गया। भारतीय खिलाड़ी गुरुवार की सुबह 6 बजे नई दिल्‍ली पहुंचे और एयरपोर्ट से होटल आईटीसी मौर्या पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma, Suryakumar Yadav और हार्दिक पांड्या ने होटल पहुंचने के बाद किया जोरदार डांस, देखें Video

मुंबई में विक्‍ट्री परेड

भारतीय टीम के खिलाड़‍ियों ने सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इसके बाद 'रोहित ब्रिगेड' मुंबई के लिए रवाना होगी। फिर मुंबई में भारतीय टीम विक्‍ट्री परेड में शामिल होगी। एक ओपन बस में भारतीय टीम के खिलाड़ी और कोच एक किमी की परेड करके फैंस के साथ जीत का जश्‍न मनाएंगे। यह परेड नरीमन प्‍वाइंट से लेकर वानखेड़े स्‍टेडियम तक चलेगी। बीसीसीआई ने इसका आयोजन किया है।

यह भी पढ़ें: 'आंखों में खुशी के आंसू, गर्व से सीना चौड़ा;' भारतीय खिलाड़‍ियों के फ्लाइट का वीडियो आपने देखा क्‍या?