Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranji Trophy: Sanju Samson का दिल जीत लेने वाला वीडियो हुआ वायरल, दिव्यांग फैन को गिफ्ट की राजस्थान रॉयल्स की कैप

संजू सैमसन (Sanju Samson) इस वक्त रणजी ट्रॉफी खेलने में बिजी है। हाल ही में केरल बनाम उत्तर प्रदेश के मैच के बाद संजू सैमसन ने फैंस का दिन बनाने से पीछे नहीं रहे। उनकी वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट की जिसमें वह एक दिव्यांग फैन को अपनी राजस्थान रॉयल्स की कैप गिफ्ट करते हुए नजर आए।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 10 Jan 2024 05:17 PM (IST)
Hero Image
Sanju Samson ने एक दिव्यांग फैन को गिफ्ट की राजस्थान रॉयल्स की कैप

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Sanju Samson Video: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) अक्सर फैंस का दिल जीतते हुए नजर आते है। सोशल मीडिया पर अक्सर संजू सैमसन की वीडियो तेजी से वायरल होती रहती है, जिसमें वह फैंस को कभी ऑटोग्राफ देते हुए, तो कभी उनके साथ सेल्फी लेकर उनका दिन बनाते हुए नजर आते हैं।

एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर संजू सैमसन की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसमें संजू सैमसन एक दिव्यांग फैन को राजस्थान रॉयल्स की अपनी कैप गिफ्ट करते हुए दिख रहे है।

Sanju Samson ने एक दिव्यांग फैन को गिफ्ट की राजस्थान रॉयल्स की कैप

दरअसल, संजू सैमसन (Sanju Samson) इस वक्त रणजी ट्रॉफी खेलने में बिजी है। हाल ही में केरल बनाम उत्तर प्रदेश के मैच के बाद संजू सैमसन ने फैंस का दिन बनाने से पीछे नहीं रहे। उनकी वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट की, जिसमें वह एक दिव्यांग फैन को अपनी राजस्थान रॉयल्स की कैप गिफ्ट करते हुए नजर आए। इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और फैंस संजू की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Cricketer Death: क्रिकेट जगत में फैली शोक की लहर, भारतीय खिलाड़ी के सिर पर लगी गेंद और मौके पर ही हुई मौत

अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की टी20 टीम में मिली संजू को जगह 

बता दें कि संजू सैमसन ने जुलाई 2015 में टी20 इंटरनेशनल डेब्यू किया था। वह अब तक सिर्फ 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल पाए। लगातार टीम से अंदर-बाहर होने की वजह से उन्होंने टी20 इंटरनेशनल में अब कर कुल 374 रन बना सके। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी कुछ खास नहीं रहा। वह महज 133 के स्ट्राइक रेट से रन बना सके।

यह भी पढ़ें:Moeen Ali ने चुने भारत के ऑलटाइम टॉप-5 क्रिकेटर्स, Rohit Sharma को नजरअंदाज करके इन्हें बताया नंबर-1