Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Champions Cup: 'बाबर को 40 ओवर खिला देंगे,' सरफराज ने उड़ाया मजाक, स्टार बल्लेबाज ने शतक जड़कर दिया करारा जवाब

बाबर आजम ने गुरुवार 19 सितंबर को फैसलाबाद के इकबाल स्टेडियम में डॉल्फिंस के खिलाफ 100 गेंदों पर 104 रन बनाए। पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टैलियंस ने 7 विकेट के नुकसान पर 271 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए डॉल्फिंस की टीम महज 97 रन पर सिमट गई। स्टैलियंस ने 174 रन से यह मुकाबला अपने नाम कर लिया। इस मैच में सरफराज ने बाबर का मजाक उड़ाया था।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Thu, 19 Sep 2024 11:26 PM (IST)
Hero Image
बाबर आजम ने चैंपियंस कप में जड़ा शतक, फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान में इस समय चैंपियंस कप का खूमार क्रिकेट फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। गुरुवार, 19 सितंबर को खेले गए 7वें मैच में सरफराज अहमद को बाबर आजम को लेकर ट्रोल करना भारी पड़ गया। पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज ने शतक जड़कर सरफराज अहमद को जवाब दिया।

फैसलाबाद में मार्खोर्स और स्टैलियंस का आमना-सामना हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टैलियंस ने अच्छी शुरुआत की। शान मसूद और यासिर खान ने 13 ओवर में 76 रन की साझेदारी की। इसके बाद तीसरे नंबर पर बाबर आजम बल्लेबाजी करने आए। इस बीच सरफराज अहमद ने बाबर को ट्रोल कर विक्षपी टीम को परेशान करने की कोशिश की।

pic.twitter.com/MZYvQZKOHD— Berzabb (@Berzabb) September 19, 2024

सरफराज ने उड़ाया मजाक

सरफराज को स्टंप माइक पर कहते हुए सुना गया कि जल्दी नहीं है, जल्दी नहीं है। बस इन लोगों को बोलो बाबर बाबर करते रहे। बाबर को 40 ओवर खिला देंगे और बाकी सारे आउट हो जाएंगे। इसके बाद बाबर आजम ने बल्ले से सरफराज अहमद को जवाब दिया। बाबर आजम ने एक छोर संभालते हुए शतकीय पारी खेली। बाबर आजम ने 50वें ओवर की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर अपना शतक पूरा किया और बल्ले को चूम कर जश्न मनाया।

स्टैलियंस ने 174 रन से जीता मुकाबला

मैच की बात करें तो बाबर ने 100 गेंद पर सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से 104 रन बनाए। उनकी इस पारी की बदौलत स्टैलियंस ने 50 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 271 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए डॉल्फिंस 97 रन बनाकर सिमट गई और 174 रन से मैच गंवा दिया। बता दें कि बाबर टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वालों की सूची में दूसरे स्थान पर हैं। 

यह भी पढे़ं- पाकिस्‍तानी प्‍लेयर ने सूर्यकुमार यादव को किया कॉपी, बुरी तरह हुआ फेल; अब सोशल मीडिया पर हो रही थू-थू

यह भी पढे़ं- 4,4,4,4,4: Babar Azam ने फॉर्म में की वापसी, पाकिस्‍तान के प्रमुख तेज गेंदबाज के एक ओवर में की चौकों की बरसात - Video