Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भारत के युवा क्रिकेटर का हुआ भयंकर कार एक्‍सीडेंट, गर्दन में लगी चोट, लंबे समय के लिए क्रिकेट से हुए दूर

बांग्लादेश सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किए गए सरफराज खान के भाई मुशीर खान का कार एक्सीडेंट हो गया है जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मुशीर को गर्दन में चोटें आई हैं जिसकी वजह से वब लंबे समय तक क्रिकेट से दूर हो सकते हैं। वह कार में अपने पिता के साथ जा रहे थे तभी उनकी कार पलट गई।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 28 Sep 2024 11:37 AM (IST)
Hero Image
मुशीर खान का हुआ एक्सीडेंट, गर्दन में लगी चोट

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के बल्लेबाज सरफराज खान के भाई मुशीर खान का कार एक्सीडेंट हो गया है। वह इसमें बुरी तरह से घायल हुए हैं। इस हादसे में उनको गर्दन में चोटें आई हैं। एक्सीडेंट में लीग चोट के कारण मुशीर को अच्छा खासा समय क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है।

मुशीर अपने पिता के साथ आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे तभी उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि उनकी कार चार-पांच बार पलट गई। एक्सीडेंट का कारण अभी पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें- Duleep Trophy में 5 खिलाड़ियों का खूब गरजा बल्ला, सेलेक्टर्स ने अगर दिया मौका तो भारत को मिल जाएंगे अगले रोहित-विराट!

ईरानी कप से बाहर

मुशीर को एक अक्टूबर से शुरू हो रहे ईरानी कप के लिए मुंबई की टीम में चुना गया था। इस हादसे के कारण वह ईरानी कप में नहीं खेल पाएंगे। ईरानी कप लखनऊ में ही खेला जाना है। बहुत संभावना है कि मुशीर रणजी ट्रॉफी के शुरुआती मैच भी मिस कर दें। रणजी ट्रॉफी की शुरुआत 11 अक्टूबर से हो रही है। मुंबई को अपना पहला मैच बड़ौदा से खेलना है।

मुशीर का बाहर होना मुंबई के लिए बहुत घाटे का सौदा हो सकता है क्योंकि वह इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। मुशीर ने हाल ही में दलीप ट्रॉफी में इंडिया-बी की तरफ से खेलते हुए इंडिया-ए के खिलाफ शानदार शतक जमाया था। मुशीर को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पिता को लगी चोट?

कार कौन चला रहा था और मुशीर के पिता नौशाद की क्या स्थिति इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। नौशाद अपने बेटों के कोच हैं और जहां भी मैच होता है वह अपने बेटों के साथ मौजूद रहते हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN 1st Test: भारतीय टीम में जगह पाने के पूरी तरह हकदार थे ये 3 खिलाड़ी, सेलेक्टर्स ने किया नजरअंदाज