Move to Jagran APP

Sarfaraz Khan को आखिरकार आया Team India का बुलावा, टेस्ट टीम में बेटे का चयन होने पर गदगद हुए पिता; वीडियो चंद लम्‍हों में हुआ वायरल

सरफराज खान के टीम इंडिया में सेलेक्ट होने के बाद उनके पिता नौशाद खान ने वीडियो शेयर करते हुए खुशी जताई है। इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का एलान होने के ठीक बाद सरफराज खान ने इंडिया-ए की ओर से खेलते हुए इंग्लैंड लायंस के खिलाफ जोरदार शतक जमाया था। सरफराज का रिकॉर्ड घरेलू क्रिकेट में बेहद शानदार रहा है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Mon, 29 Jan 2024 06:58 PM (IST)
Hero Image
Sarfaraz Khan: सरफराज खान के सेलक्शन पर उनके पिता ने खुशी जाहिर की है।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। सरफराज खान (Sarfaraz Khan) की सालों की मेहनत रंग लाई है। देर से ही सही पर खब्बू बल्लेबाज को पहली बार भारत की टेस्ट टीम का बुलावा आया है। रविंद्र जडेजा और केएल राहुल के टीम से बाहर होने के बाद सरफराज को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है। बेटे का भारतीय टीम में चयन होने पर सरफराज के पिता गदगद हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए सभी को धन्यवाद कहा है।

सरफराज के सेलेक्शन पर आया पिता का रिएक्शन

सरफराज खान के टीम इंडिया में सेलेक्ट होने के बाद उनके पिता नौशाद खान ने वीडियो शेयर करते हुए खुशी जताई है। वीडियो में नौशाद सरफराज खान के चयन पर खुशी जताते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने कहा, "आप सभी जानते हैं कि सरफराज का आज टेस्ट टीम में चयन हो गया है। मैं सभी लोगों का धन्यवाद करता चाहता हूं। खासतौर पर मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन का, जहां मेरा बेटा पला-बढ़ा।"

सरफराज के पिता ने आगे कहा, "मैं इसके साथ ही नेशनल क्रिकेट एकेडमी का भी धन्यवाद करना चाहता हूं, जहां से सरफराज को अनुभव प्राप्त हुआ। मैं बीसीसीआई और सेलेक्टर्स का भी शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मेरे बेटे पर भरोसा दिखाया। मैं अंत में उन सभी फैन्स का धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने सरफराज के लिए दुआएं की। मुझे उम्मीद है कि सरफराज देश के लिए अच्छा खेलेंगे और टीम की हर जीत में अहम योगदान देंगे।"

यह भी पढ़ेंInd vs Eng: "यकीन नहीं आ रहा मेरी..." Sarfaraz Khan को आया Team India से बुलावा, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों और मीम्स का तांता

सरफराज का दमदार है रिकॉर्ड

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का एलान होने के ठीक बाद सरफराज खान ने इंडिया-ए की ओर से खेलते हुए इंग्लैंड लायंस के खिलाफ जोरदार शतक जमाया था। सरफराज का रिकॉर्ड घरेलू क्रिकेट में बेहद शानदार रहा है। अब तक खेले 45 फर्स्ट क्लास मैचों में सरफराज 14 शतक और 11 अर्धशतक समेत कुल 3912 रन जड़ चुके हैं। सरफराज के नाम घरेलू क्रिकेट में तिहरा शतक भी दर्ज है।