Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Eng: "यकीन नहीं आ रहा मेरी..." Sarfaraz Khan को आया Team India से बुलावा, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों और मीम्स का तांता

Sarfaraz Khan got maiden call from Team India इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में भारत को दोहरा झटका लगा है। सरफराज खान को टीम इंडिया में डेब्यू करने का मौका मिला है। केएल राहुल और रवींद्र जडेजा टीम से बाहर हो गए हैं। इस बीच सरफराज की डेब्यू पर एक्स पर लोगों ने खुशी जताई है और खिलाड़ी को बधाई दी है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Mon, 29 Jan 2024 05:04 PM (IST)
Hero Image
सरफराज खान को टीम इंडिया में डेब्यू करने का मौका मिला है। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Sarfaraz Khan got maiden call for Team India: इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में भारत को दोहरा झटका लगा है। सरफराज खान को टीम इंडिया में डेब्यू करने का मौका मिला है। इसके अलावा सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया है।

जडेजा और राहुल हुए बाहर

दरअसल केएल राहुल और रवींद्र जडेजा टीम से बाहर हो गए हैं। जडेजा को पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन दूसरी पारी में रन आउट के दौरान हेमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी, जिससे वह अभी उबर नहीं सके हैं। इसके अलावा केएल राहुल क्वाड्रिसेप्स दर्द की वजह से दूसरे टेस्ट मैच में नजर नहीं आएंगे। 

सरफराज के लिए बधाईयों का लगा तांता

इस बीच सरफराज की डेब्यू पर एक्स पर क्रिकेट फैंस ने खुशी जताई है और खिलाड़ी को बधाई दी है। सोशल मीडिया पर फैंस ने खिलाड़ी को टीम इंडिया से डेब्यू कॉल आने को लेकर लगातार बधाईयां दी है। सरफराज रणजी ट्रॉफी में लगातार अपना दमदार प्रदर्शन दिखाते आए हैं। 

Congratulations Young Man 💥👏👏

- The wait is over 🇮🇳#INDvENG pic.twitter.com/uiD4TRUvd4

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: भारत को सता रहा इंजरी का खतरा, रन-आउट होने के बाद परेशानी में दिखा प्रमुख ऑलराउंडर, दूसरे टेस्ट में हो सकता है बाहर

बीसीसीआई ने सुनी हमारी पुकार

दूसरी तरफ कुछ फैंस ने लिखा है कि मेहनत का फल हमेशा मिलता है। हमें सरफराज को टीम में देखकर काफी अर्छा लग रहा है, जो लगातार मेहनत करते आए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि हमारी दुआंए कबूल हुईं। हमारे पोस्ट आखिरकार बीसीसीआई तक पहुंच ही गए। 

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: हैदराबाद में शर्मसार हुई Team India, इंग्लिश टीम ने दर्ज की रोमांचक जीत, रोहित ब्रिगेड की हार के ये रहे 3 मुख्य कारण