Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sarfaraz Khan: रोहित शर्मा की टीम के खिलाफ सरफराज खान ने खेली तूफानी पारी, टी20 अंदाज में जड़ दिया शतक

Sarfaraz Khan Hundred साउथ अफ्रीका (SA vs IND Test) के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज से पहले भारत और भारत-A के बीच प्रैटिक्स मैच खेला गया। तीन दिवसीय इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास मैच के दौरान रोहित शर्मा की टीम के खिलाफ मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज सरफार खान ने टी20 स्टाइल में खेलते हुए तूफानी शतक जड़ दिया। सरफराज ने 61 गेंद पर शतक जड़ा।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 22 Dec 2023 09:25 PM (IST)
Hero Image
सरफराज खान ने जड़ा 61 गेंद पर शतक। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Sarfaraz Khan Hundred: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले प्रिटोरिया में तीन दिवसीय इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास मैच के दौरान सरफराज खान ने शानदार पारी खेली। भारत और भारत 'ए' मुकाबले में सरफराज ने आक्रामक रुख अपनाया और प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी ने बल्ले से चमक बिखेरी। सरफराज ने 61 गेंद में तूफानी शतक जड़ दिया।

दरअसल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज से पहले भारत और भारत-A के बीच प्रैटिक्स मैच खेला गया। तीन दिवसीय इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास मैच के दौरान रोहित शर्मा की टीम के खिलाफ मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज सरफार खान ने टी20 स्टाइल में खेलते हुए तूफानी शतक जड़ दिया। सरफराज ने 61 गेंद पर शतक जड़ा।

भारतीय टीम में जगह तलाश रहे सरफराज

बता दें कि भारतीय टीम में जगह तलाश रहे सरफराज ने घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छे प्रदर्शन किए हैं। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 41 मैच में 71.70 की औसत से सरफराज ने 3657 रन बनाए हैं। इसके बावजूद भी सरफराज को भारतीय टीम में अभी तक मौका नहीं मिला है। ऋतुराज गायकवाड़ के चोटिल होने के बाद हालांकि, टीम में एक खिलाड़ी के लिए जगह बन गई है।

यह भी पढ़ें- IND vs SA Test: ऋतुराज गायकवाड़ की जगह ले सकते हैं ये 3 खिलाड़ी, साई सुदर्शन का भी नाम शामिल

सेंचुरियन में खेला जाएगा पहला टेस्ट मैच

गौरतलब हो कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 26 से 30 दिसंबर तक सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। वनडे सीरीज जीतने के बाद भारत, दक्षिण अफ्रीका में भी अपनी पहली टेस्ट सीरीज जीतना चाहेगा।

यह भी पढ़ें- Chahal-Dhanshree: शादी की सालगिरह पर युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री वर्मा पर लुटाया प्यार, कपल की रोमांटिक फोटो हुई वायरल