Move to Jagran APP

Sarfaraz Khan: कश्मीरी लड़की के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए सरफराज खान, गुपचुप तरीके से पढ़ा निकाह, VIDEO वायरल

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने वाले स्टार बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz khan) ने कश्मीर की एक लड़की से शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर सरफराज खान की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। मुंबई में जन्मे सरफराज खान ने कश्मीर की लड़की रोमाना जहूर से निकाह किया है। उनकी शादी कश्मीर के शोफिया जिले के पेशपोरा गांव में हुई।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 07 Aug 2023 08:50 AM (IST)
Hero Image
Sarfaraz Khan Marriage: सरफराज खान ने कश्मीरी लड़की रोमाना से किया निकाह

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने वाले स्टार बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz khan) ने कश्मीर की एक लड़की से शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर सरफराज खान की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। मुंबई में जन्मे सरफराज खान ने कश्मीर की लड़की रोमाना जहूर से निकाह किया है। उनकी शादी कश्मीर के शोफिया जिले के पेशपोरा गांव में हुई।

Sarfaraz Khan Marriage: सरफराज खान ने कश्मीरी लड़की रोमाना से किया निकाह

दरअसल, सोशल मीडिया पर सरफराज खान (Sarfaraz Khan Marriage) की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वह काले रंग की शेरवानी पहने दुल्हा बने है, जबकि उनकी पत्नी ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है और फैंस सरफराज खान को जीवन की नई पारी का आगाज करने की बधाइयां दे रहे है।

बता दें कि सरफराज खान घरेलू क्रिकेट में शानदार परफॉर्मेंस कर रहे है, लेकिन उन्हें अभी तक भारतीय टीम में डेब्यू करने का मौका नहीं मिल सका है।

25 साल के सरफराज खान ने 39 फर्स्ट क्लास मैच खेलते हुए 3559 रन बनाए है, जिसमें 13 शतक शामिल है। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 301 रन का रहा है। उनका बैटिंग औसत 74.14 का रहा है। लिस्ट-ए क्रिकेट में सरफराज खान ने 31 मैच खेलते हुए 538 रन बनाए है, जिसमें 2 शतक शामिल है। 88 टी-20 मैचों में सरफराज खान के नाम 1134 रन दर्ज हैं।

सरफराज खान ने अपनी शादी के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है, जिसपर कई क्रिकेटर्स के रिएक्श भी सामने आए है। टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने सरफराज खान को शादी की बधाई दी है। उनके अलावा क्रिस गेल, उमरान मलिक और कई क्रिकेटर्स ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी।

View this post on Instagram

A post shared by SARFARAZ KHAN (@sarfarazkhan97)