Move to Jagran APP

भारत में क्रिकेट World Cup 2023 देखकर वापस लौट जाएगी Seema Haider, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

Seema Haider will return to Pakistan पाकिस्तान के कराची से आई सीमा हैदर का इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हो रहा है। वीडियो में एक पाकिस्तानी पत्रकार व दूसरा खुद को सीमा का प्रेमी बताने वाला एक युवक आपस में बात कर रहे हैं। विश्व कप देखने के बाद वह अपने पति गुलाम हैदर के पास सऊदी अरब लौट जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Fri, 14 Jul 2023 09:33 AM (IST)Updated: Fri, 14 Jul 2023 09:33 AM (IST)
Seema Haider will return to Pakistan after ICC ODI World Cup 2023

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। पाकिस्तान के कराची से आई सीमा हैदर के बिना दस्तावेज भारतीय सीमा में दाखिल होने के बाद कोई उसे आईएसआई का एजेंट बता रहा है तो कुछ लोग उसे शगुन देकर सम्मानित भी कर रहे हैं। इसी बीच इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हो रहा है। वीडियो में एक पाकिस्तानी पत्रकार व दूसरा खुद को सीमा का प्रेमी बताने वाला एक युवक आपस में बात कर रहे हैं।

विश्व देखने आई भारत-

पत्रकार के पूछे जाने पर युवक बता रहा है कि सीमा उसकी दोस्त थी। वह दो साल से उसके संपर्क में थी। वह उससे हमेशा कहती रहती थी कि उसे भारत में क्रिकेट का विश्व कप देखने जाना है। विश्व कप देखने के बाद वह अपने पति गुलाम हैदर के पास सऊदी अरब लौट जाएगी।

वीडियो में सीमा का दोस्त बता रहा है कि कि उसने वादा किया था कि, वह आभूषण और रुपये लेकर उसके पास लाहौर आ रही है, लेकिन उसे पता चला कि वह उसे धोखा देकर सऊदी अरब और नेपाल के रास्ते भारत चली गई है। वीडियो में सीमा का दोस्त सचिन को भी सचेत करता नजर आ रहा है।

वहीं, गुरुवार को सीमा और सचिन किसी भी मीडिया कर्मी से नहीं मिले। स्वजन का दावा है कि बुधवार को सीमा और सचिन की तबीयत बिगड़ गई थी। डाक्टर ने दवा देने के बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

राजपूत उत्थान सभा ने सीमा को दी चेतावनी:

इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में सीमा अपने आप को सीमा ठाकुर या ठकुराइन के नाम से पुकारे जाने की इच्छा जता रही है। इस बात पर राजपूत उत्थान सभा के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर धीरज सिंह ने कहा है कि उसे ठकुराइन शब्द प्रयोग करने का कोई अधिकार नहीं है। उसने इस प्रकार ठाकुर शब्द का प्रयोग कर समस्त राजपूत समाज को अपमानित करने का काम किया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.