Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बोलने से कुछ नहीं होता'... Shadab Khan का अजीत आगरकर को करारा जवाब, Virat Kohli पर भी साधा निशाना

पाकिस्तान टीम के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान ने भारत के चीफ सेलेक्टर अजीत आगरकर को करारा जवाब दिया है। आगरकर ने एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम का एलान करते हुए शाहीन अफरीदी और पाकिस्तान टीम पर निशाना साधा था। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत 2 सितंबर को कैंडी में होनी है। पाकिस्तान एकदिवसीय फॉर्मेट में दुनिया की नंबर वन टीम बन गई है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Sun, 27 Aug 2023 07:17 PM (IST)
Hero Image
शादाब खान ने अजीत आगरकर को करारा जवाब दिया है।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2023 का खुमार चढ़ने लगा है। तमाम क्रिकेट फैन्स को 2 सितंबर की तारीख का बेसब्री से इंतजार है। दरअसल, इसी तारीख को भारत और पाकिस्तान के बीच श्रीलंका के कैंडी में महामुकाबला खेला जाना है। हाई-वोल्टेज मैच को लेकर दोनों देशों की तरफ से बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। टीम इंडिया का एलान करते वक्त चीफ सेलेक्टर अजीत आगरकर ने शाहीन अफरीदी और पाकिस्तान टीम पर निशाना साधा था, जिसका जवाब अब पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज शादाब खान ने दिया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या बोले थे आगरकर?

दरअसल, एशिया कप 2023 की टीम का एलान करते हुए अजित आगरकर से पूछा गया था कि भारतीय टीम शाहीन अफरीदी से कैसे निपटने वाली है। इसके जवाब में आगरकर ने मुस्कुराते हुए कहा था कि अफरीदी को विराट कोहली देख लेंगे। चीफ सेलेक्टर का यह बयान सुनकर भले ही भारतीय फैन्स के चेहरे खिल उठे रहे हों, लेकिन शादाब खान इस बयान से तिलमिला उठे हैं।

शादाब ने दिया आगरकर को जवाब

शादाब खान ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे में मिली धमाकेदार जीत के बाद आगरकर के कमेंट को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा, "देखिए, यह उस दिन पर निर्भर करता है। मैं या कोई और या फिर उनकी तरफ से ऐसा कोई बोल दे, तो बोलने से कुछ नहीं होता है, कुछ भी चेंज नहीं होता है। जब मैच होगा, मैच में जो चीजें नजर आएंगी, असल चीज वही होती है।"

वनडे में नंबर वन बनी पाकिस्तान

अफगानिस्तान को तीन मैचों की सीरीज में 3-0 से पीटकर पाकिस्तान वनडे फॉर्मेट में दुनिया की नंबर वन टीम बन गई है। बाबर आजम एंड कंपनी ने तीसरे और आखिरी एकदिवसीय मुकाबले में अफगानिस्ता को 59 रन से हार का स्वाद चखाया। शादाब खान ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट अपने नाम किए। वहीं, बल्लेबाजी में कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने अर्धशतकीय पारी खेली।