Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शाहीन अफरीदी पर लगा कोच गैरी क‌र्स्टन से बदसलूकी का आरोप, टी-20 विश्व कप के दौरान हुआ था ऐसा

टी20 विश्व कप में पहले दौर में बाहर होने के बाद पाकिस्तानी टीम में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पर टीम के कोच गैरी क‌र्स्टन और अन्य कोच के साथ दु‌र्व्यवहार करने आरोप लगा है। हालांकि अब इस बात की जांच की जा रही है कि इतना होने के बाद भी टीम प्रबंधन ने अफरीदी पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की थी।

By Jagran News Edited By: Rajat Gupta Updated: Thu, 11 Jul 2024 11:49 PM (IST)
Hero Image
आयरलैंड दौरे पर भी शाहीन ने की बदतमीजी। इमेज- सोशल मीडिया

 नई दिल्ली, जेएनएन : टी20 विश्व कप में पहले दौर में बाहर होने के बाद पाकिस्तानी टीम में विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पर टीम के कोच गैरी क‌र्स्टन और अन्य कोच के साथ दु‌र्व्यवहार करने आरोप लगा है। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अफरीदी ने टी-20 विश्व कप के दौरान क‌र्स्टन और अजहर महमूद के साथ बदतमीजी की थी।

ये भी पढ़ें: Champions Trophy 2025: भारत ने पाकिस्‍तान जाने से किया इनकार तो Shahid Afridi ने तपाक से कहा- 'Virat Kohli तो देश ही भूल जाएंगे अगर...'

हालांकि अब इस बात की जांच की जा रही है कि इतना होने के बाद भी टीम प्रबंधन ने अफरीदी पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की थी। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि अफरीदी ने आयरलैंड दौरे और इंग्लैंड दौरे पर भी कोचिंग स्टाफ के साथ बदतमीजी की थी। इससे पहले, चयनकर्ता पद से हटाए जाने के बाद वहाव रियाज ने पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि मैं बहुत कुछ कह सकता हूं, लेकिन में इस ब्लेम गेम का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें: Babar Azam कप्‍तान बने रहेंगे या नहीं? पीसीबी जल्‍द ही लेगा फैसला; टेस्‍ट की कमान इस खिलाड़ी को मिली