Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटे से पहली बार मिलने पर भावुक हो गए शाहीन शाह अफरीदी, भूल गए बुरी हार का दर्द, कहा- अब जिंदगी बदल गई

शाहीन शाह अफरीदी की पत्नी अनसा ने 24 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था। तब शाहीन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रहे थे तो अपने बेटे से मिल नहीं पाए थे। अब टेस्ट मैच खत्म हो गया है और शाहीन ने अपने बेटे का चेहरा देख लिया है। बेटे से मिलने के बाद शाहीन बांग्लादेश से मिली हार का जख्म भी भूल गए।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Mon, 26 Aug 2024 01:42 PM (IST)
Hero Image
शाहीन शाह अफरीदी ने बेटे से की पहली मुलाकात

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की पत्नी ने 24 अगस्त को बेटे को जन्म दिया। शाहीन उस समय रावलपिंडी में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रहे थे और इसी कारण अपने बेटे से नहीं मिल पाए थे। शाहीन ने सोमवार को अपने बेटे से मुलाकात की है। अपने बेटे से मिलने के बाद शाहीन भावुक हो गए। उनका ये भावुक अंदाज एक्स पर की गई उनकी पोस्ट में दिखा है।

शाहीन के लिए टेस्ट मैच अच्छा नहीं रहा। पाकिस्तान को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। ये पाकिस्तान की बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में मिली पहली हार है। हालांकि, बेटे से मिलने के बाद शाहीन इस दर्द को भूल गए।

यह भी पढ़ें- नहीं खत्म हुई पाकिस्तान टीम में फूट, शाहीन अफरीदी ने शान मसूद के साथ की बदतमीजी! गुस्से में आए नजर, देखें Video

बदलने वाला पल

शाहीन ने एक्स पर अपने बेटे का हाथ पकड़ते हुए एक फोटो पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि 24 तारीख को उनकी जिंदगी बदल गई थी। उन्होंने लिखा, "इस पल ने सब कुछ बदल दिया। मेरा दिल भर गया है और मेरा जीवन काफी बेहतर हो गया है। 24/08/2024 हमेशा हमारे लिए खास रहेगा। इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है मेरे बेटे अलियार अफरीदी।"

शाहीन ने आगे लिखा, "दर्द सहन करने के लिए मैं मेरी पत्नी का हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा। वह हमारे छोटे से परिवार का सपोर्ट सिस्टम है। हमें जो दुआएं और शुभकामनाएं मिल रही हैं मैं उनके लिए सभी का आभारी हूं। अपनी दुआओं में मेरे छोटे से परिवार का याद रखना।"

My heart is full and my life just got a whole lot better. 24/08/2024 will always be special to us. Welcome to the world my son, Aliyaar Afridi.

I will forever be thankful to my wife for all the pain and sufferings she had to endure. She is… pic.twitter.com/oZ4TD6Xl2m— Shaheen Shah Afridi (@iShaheenAfridi) August 26, 2024

शाहिद अफरीदी हैं ससुर

शाहीन ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और बेहतरीन ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की बेटी अनसा से शादी की है। दोनों की शादी तीन फरवरी 2023 को हुई थी। एक दिन पहले ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया है।

यह भी पढ़ें- 'पाकिस्तान क्रिकेट का मजाक बना दिया', बांग्लादेश से हार के बाद कामरान अकमल ने टीम को सुनाई जली-कटी