Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PAK vs BAN: शाकिब को फिर आया गुस्सा, रिजवान को फेंक कर मारी गेंद, टल गया बहुत बड़ा हादसा, देखें Video

शाकिब अल हसन अपने गुस्से के लिए मशहूर हैं। वह कई बार मैदान पर गुस्सा दिखा चुके हैं। एक बार फिर शाकिब ने अपना गुस्सैल रवैया दिखाया है। रावलपिंडी में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे मैच के पांचवें दिन शाकिब ने मोहम्मद रिजवान पर गेंद फेंक दी। हालांकि इससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ लेकिन अंपायर ने जरूर शाकिब पर गुस्सा किया।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sun, 25 Aug 2024 02:57 PM (IST)
Hero Image
शाकिब अल हसन ने गुस्से में बल्लेबाज पर फेंकी गेंद

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने एक बार फिर मैदान पर अपना गु्स्सा दिखाया है। शाकिब ने पाकिस्तान के खिलाफ रावलपिंडी में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन बल्लेबाज को गेंद फेंककर मार दी। हालांकि, मैच में कोई बड़ा हादसा होने से बच गया,लेकिन शाकिब फिर अपने गुस्से के कारण लोगों के निशाने पर हैं।

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच पांचवें दिन काफी रोमांचक मोड पर पहुंच गया। बांग्लादेशी टीम के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और पाकिस्तान को घुटने में पर ला दिया। इसी दौरान शाकिब का गुस्सा देखने को मिला।

यह भी पढ़ें- PAK vs BAN: अपने ही बोर्ड पर भड़के पाकिस्तान के नसीम शाह, रावलपिंडी की पिच को लेकर जमकर निकाली भड़ास

रिजवान पर फेंकी गेंद

पाकिस्तान की पारी का 33वां ओवर चल रहा था। पहली गेंद फेंकी जा चुकी थी। दूसरी गेंद शाकिब फेंकने के लिए तैयार थे,लेकिन रिजवान अंपायर से पहली गेंद के नो बॉल होने की बात कर रहे थे। इतने में शाकिब रन अप लेकर आए और उन्होंने देखा कि रिजवान तैयार नहीं हैं तो उन्होंने जोर से गेंद रिजवान की तरफ फेंक दी। हालांकि, गेंद रिजवान को लगी नहीं। गेंद उनके सिर के ऊपर से निकलते हुए विकेटकीपर के पास चली गई। इससे रिजवान हैरान थे।

अंपायर ने इस पर हैरानी जताई और शाकिब पर गुस्सा किया। अंपायर ने शाकिब से बात भी की और फिर शाकिब ने हाथ दिखाकर इशारों में सॉरी भी बोल दिया। इसके बाद अंपायर ने रिजवान से पूछा कि क्या वह तैयार हैं। रिजवान ने हां कहा, लेकिन इसी बीच शांतो ने आकर अंपायर से बात की।

— Jack (@jackyu_17) August 25, 2024

बल्ले से फेल

पाकिस्तान ने इस मैच में पहली पारी खेली जिसे छह विकेट के नुकसान पर 448 रनों पर घोषित कर दी। बांग्लादेश ने इस स्कोर का मुंहतोड़ जवाब दिया। बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी में 565 रन बना 117 रनों की बढ़त ले ली। लग रहा था कि ये मैच ड्रॉ होगा, लेकिन बांग्लादेश ने पांचवें दिन पाकिस्तानी बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी। हालांकि, शाकिब का बल्ला पहली पारी में चला नहीं। उन्होंने 15 रन ही बनाए। पहली पारी में उन्होंने एक विकेट हासिल किया।

यह भी पढ़ें- PAK vs BAN: मुश्फिकुर रहीम के 191 रन की पारी की बदौलत बांग्लादेश ने हासिल की बढ़त, ड्रॉ की ओर पहला टेस्ट