Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कभी खुद्दारी नहीं आती कि छोड़ दें', पाकिस्तानी कप्तान की बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में हो गई बेइज्जती, शान मसूद मिला नहीं पाए आंखें

पाकिस्तान क्रिकेट के इस समय बुरे दिन चल रहे हैं। हाल ही में इस टीम को अपने घर में बांग्लादेश के हाथों दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद इस टीम की आलोचनाओं में जमकर इजाफा हुआ। हालत ये है कि टेस्ट कप्तान शान मसूद के साथ पत्रकार ने बीच कॉन्फ्रेंस में बेहूदा तरीके से सवाल कर बेइज्जती कर दी।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Tue, 01 Oct 2024 01:51 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान शान मसूद के साथ हुई बेइज्जती

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान शान मसूद की एक पत्रकार ने बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में बेइज्जती कर दी। शाम मसूद ने एक ऐसा सवाल किया जिसको सुन हर कोई हैरान हो गया और मसूद ने सवाल को सुनकर मुंह फेर लिया और इसका जवाब नहीं दिया।

पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ इसी महीने टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज पर सभी की नजरें हैं और टीम पर इस जीतने का दबाव भी है क्योंकि हाल ही में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उसे उसके घर में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से पटखनी दी थी। इस सीरीज से पहले शान मसूद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे जिसमें एक पत्रकार ने उनसे तल्ख लहजे में सवाल कर दिया।

यह भी पढ़ें- Bangladesh Women vs Pakistan Women: स्कॉटलैंड के बाद बांग्लादेश ने पाकिस्तान को धोया, 23 रनों से दी पटखनी

'कभी खुद्दारी नहीं आती'

कॉन्फ्रेंस में पत्रकार ने जो सवाल मसूद से पूछा उसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पत्रकार ने मसूद से पूछा, "आपका कहना है कि पीसीबी आपको मौका देगा तो आप उन मौकों का फायदा उठाएंगे। लेकिन सभी खुद से खुद्दारी नहीं आती कि हार गए हैं, परफॉर्मेंस नहीं हो पा रहा है तो खुद से छोड़ दें।"

इस सवाल को सुनकर मसूद भौंचक्के रह गए। वह इस तरह के सवाल के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने तुरंत अपना मुंह दूसरी तरफ फेरा और पाकिस्तान के मीडिया मैनजेर से कुछ बात करने लगे। फिर मुस्कारने लगे और सवाल का जवाब नहीं दिया।

— صالح (@salehhh1997) September 30, 2024

इंग्लैंड ने दी पटखनी

इंग्लैंड ने इससे पहले 2022 में पाकिस्तान का दौरा किया था और टेस्ट सीरीज खेली थी। इस सीरीज में पाकिस्तान को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था। टीम एक भी मैच नहीं जीत सकी थी। इस बार फिर इंग्लैंड तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए आ रहा है और जीत का प्रबल दावेदार है।

पहला टेस्ट मैच मुल्तान में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात से 11 अक्तूबर के बीच होगा। वहीं दूसरा टेस्ट मैच मुल्तान में 15 से 19 अक्तूबर के बीच मुल्तान में ही होगा। 24 अक्तूबर से तीसरा मैच रावलपिंडी में खेला जाएगा।