Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ये दो टीमें होंगी World Cup 2023 की फाइनलिस्ट, Shane Watson ने कर दी है बड़ी भविष्यवाणी

भारत और ऑस्ट्रेलिया 8 अक्टूबर को विश्व कप में एक-दूसरे के खिलाफ पहला मैच खेलकर अपने विश्व कप अभियान शुरुआत करेंगे। शेन वॉटसन ने वर्ल्ड को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी टूर्नामेंट में आगे बढ़ना जानते हैं। साथ ही भारतीय गेंदबाज काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। भारत की परिस्थितियों पर वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sat, 23 Sep 2023 06:00 AM (IST)
Hero Image
शेन वॉटसन ने ऐसे में वर्ल्ड कप को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। India vs Australia will play ICC 2023 World Cup final: भारत और ऑस्ट्रेलिया 8 अक्टूबर को विश्व कप में एक-दूसरे के खिलाफ पहला मैच खेलकर अपने विश्व कप अभियान शुरुआत करेंगे। ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स ने वर्ल्ड कप से पहले एक खास कार्यक्रम की शुरुआत की। 

वर्ल्ड कप पर बोले शएन वॉटसन- 

स्टार स्पोर्ट्स के 'मिशन वर्ल्ड कप' के लिए स्टारकास्ट के स्पेशल एपिसोड में भारत के दमदार ओपनर गौतम गंभीर के साथ ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी शेन वॉटसन मौजूद थे। दोनों ने वर्ल्ड कप को लेकर अपनी राय साझा की।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सामने आई परेशानियां-

शेन वॉटसन ने वर्ल्ड को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। वॉटसन से विश्व कप के दो फाइनलिस्ट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने जवाब देते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम में मजबूत खिलाड़ी होने के नाते उनका समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के सामने कुछ परेशानियां जरूर आई।

खिलाड़ी आगे बढ़ना जानते हैं-

कुछ खिलाड़ी चोटों और निजी कारणों के चलते टीम से बाहर हुए हैं। ऐसे में विश्व कप के लिए चुने गए खिलाड़ी अच्छी तरह से जानते हैं कि इन बढ़े आयोजनों में आगे कैसे बढ़ना है। वॉटसन ने भारतीय टीम के प्रदर्शन पर भी बात की।

ये भी पढ़ें:- बल्ले से Shubman Gill और गेंद से शमी ने दिखाया हिट शो, 27 साल बाद मोहाली में Team India ने AUS के छुड़ाए छक्के

भारत गेंदबाज लगा रहे आग-

वॉटसन ने कहा कि जहां भारत का सवाल है। भारत में वर्ल्ड कप का आयोजन होने से जरूर भारतीय टीम को इसका फायदा मिलेगा क्योंकि वे यहां कि परिस्थितियों को किसी और से ज्यादा अच्छी तरह से जानते होंगे। इसके अलावा खासतौर से भारत के गेंदबाज अभी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। कुलदीप यादव की गेंदबाजी दिन व दिन सुधार हो रहा है।

फाइनल में पहुंचने की क्षमता रखता है भारत-

इसके अलावा भारत का टॉप आर्डर भी शानदार फॉर्म में है। इसके चलते वे विश्व कप में जाहीर तौर पर फाइनल तक पहुंचने की क्षमता रखते हैं। ऐसे में मुझे लगता है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक रोमांचक फाइनल होगा।

ये भी पढ़ें:- 6 साल बाद घरेलू जमीन पर Ashwin की ODI में वापसी, AUS टीम को बड़ा झटका देकर मिले मौके का उठाया पूरा फायदा