Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अभी उनका समय नहीं चल...' रहाणे और श्रेयस अय्यर के सपोर्ट में उतरे Shardul Thakur, फैन्स से की खास अपील

अजिंक्य रहाणे के लिए रणजी ट्रॉफी 2024 का सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। विदर्भ के खिलाफ खेले जा रहे फाइनल मैच की पहली पारी में भी रहाणे सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हुए। वहीं बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हो चुके अय्यर भी मात्र सात रन बनाकर चलते बने। इस बीच शार्दुल ठाकुर रहाणे-अय्यर के सपोर्ट में उतरे हैं।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Sun, 10 Mar 2024 10:31 PM (IST)
Hero Image
रहाणे और श्रेयस अय्यर के सपोर्ट में उतरे शार्दुल ठाकुर।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। रणजी ट्रॉफी 2024 में बल्ले से जमकर धमाल मचा रहे शार्दुल ठाकुर अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर के सपोर्ट में उतरे हैं। लॉर्ड शार्दुल का कहना है कि यह दोनों दिग्गज खिलाड़ी इन दिनों खराब दौर से गुजर रहे हैं, ऐसे में इनकी आलोचना करने की बजाय उन्हें सपोर्ट किया जाना चाहिए। विदर्भ के खिलाफ खेले जा रहे फाइनल मुकाबले में शार्दुल ने महज 37 गेंदों पर शतक ठोका।

शार्दुल ने किया रहाणे-अय्यर का सपोर्ट

शार्दुल ठाकुर ने विदर्भ के खिलाफ 69 गेंदों पर 75 रन की दमदार पारी खेलने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत करते हुए अय्यर-रहाणे का सपोर्ट किया। उन्होंने कहा, "अजिंक्य इस पूरे सीजन में रन बनाने में नाकाम रहे हैं। वह इस समय अच्छी फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। हम उनको कसूरवार नहीं ठहरा सकते, क्योंकि यह सिर्फ एक फेज है, जिसमें वह रन नहीं बना पा रहे हैं। यह उनके लिए एक मुश्किल समय है।"

शार्दुल ने श्रेयस अय्यर का भी सपोर्ट किया। उन्होंने कहा, "इसी वजह से मैं अजिंक्य और श्रेयस अय्यर के लिए यह बात कहना चाहता हूं। यह दोनों ही बहुत बड़े मैच विनर हैं और इन्होंने मुंबई और भारत को कई मैचों में जीत दिलाई है। इस समय उनको समय नहीं चल रहा है। इस वक्त उनकी आलोचना नहीं, बल्कि उन्हें सपोर्ट करने की जरूरत है,क्योंकि आलोचना करना आसान होता है।"

यह भी पढ़ेंक्रिकेट फैन्स के लिए आई दिल खुश कर देने वाली खबर, IPL 2024 में खेलने के लिए तैयार Rishabh Pant; NCA से मिली हरी झंडी

बुरी तरह फ्लॉप रहे अय्यर-रहाणे

अजिंक्य रहाणे के लिए रणजी ट्रॉफी 2024 का सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। कप्तानी में तो रहाणे तारीफ लूटने में सफल रहे हैं, लेकिन बल्लेबाजी में उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। विदर्भ के खिलाफ खेले जा रहे फाइनल मैच की पहली पारी में भी रहाणे सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हुए। वहीं, बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हो चुके अय्यर भी मात्र सात रन बनाकर चलते बने।