Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shikhar Dhawan Retirement: फिल्‍म से लेकर चैट शो तक, पर्दे पर भी धमाल मचा चुके हैं शिखर धवन; हुमा कुरैशी संग किया है रोमांस

38 साल के भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने 24 अगस्‍त 2024 को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। धवन संन्‍यास से पहले भी बड़े पर्दे पर धमाल मचा चुके हैं। वह एक फिल्‍म में हुमा कुरैशी संग काम करते नजर आए थे। इतना ही नहीं हाल ही में उनका चैट शो भी आया था। इसमें कई मेहमानों ने शिरकत की थी।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Sat, 24 Aug 2024 03:22 PM (IST)
Hero Image
हुमा कुरैशी संग स्‍क्रीन शेयर कर चुके हैं शिखर धवन। इमेज- सोशल मीडिया

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। 38 साल के भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने 24 अगस्‍त, 2024 को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। शिखर धवन ने शनिवार सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्‍होंने फैंस को अपने फैसले के बारे में बताया। धवन क्रिकेट से संन्‍यास के बाद अब किस फील्‍ड में जाएंगे इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।

हालांकि, कयास लगाए जा रहे हैं कि वह फिल्‍मों में हाथ आजमा सकते हैं। धवन संन्‍यास से पहले भी बड़े पर्दे पर धमाल मचा चुके हैं। वह एक फिल्‍म में हुमा कुरैशी संग काम करते नजर आए थे। इतना ही नहीं हाल ही में उनका चैट शो भी आया था। इसमें कई मेहमानों ने शिरकत की थी।

हुमा संग किया था डांस

शिखर धवन ने साल 2022 में आई फिल्‍म Double XL में नजर आए थे। सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर इस फिल्‍म में धवन हुमा के साथ डांस करते नजर आए थे। दोनों की एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। इसमें हुमा कुरैशी पिंक गाउन में नजर आई थीं। शिखर धवन हुमा से डांस के लिए कहते हैं।

डायरेक्‍टर सतराम रमानी ने बताया था, "फिल्म में हुमा कुरैशी के किरदार का सपना स्पोर्ट्स प्रेजेंटर बनने का है। वह क्रिकेट मैचों के बारे में बात करना चाहती हैं। ऐसे में ड्रीम के रेलिवेंट पार्ट को एक क्रिकेटर की जरूरत थी। ऐसे में हमने शिखर धवन को कास्‍ट किया।" हालांकि, इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था।

ये भी पढ़ें: Shikhar Dhawan Retirement: शिखर धवन ने 14 साल लंबे करियर पर लगाया विराम, एक क्लिक में पाएं उनकी 5 यादगार पारियां

चैट शो किया था होस्‍ट

हाल ही में शिखर धवन ने चैट शो 'धवन करेंगे' होस्ट किया था। इस शो में अक्षय कुमार, हरभजन सिंह, तापसी पन्नू, भुवन बाम और ऋषभ पंत बतौर मेहमान पहुंचे थे। वन डिजिटल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित शो जियो सिनेमा पर प्रसारित हुआ था। इस शो में अक्षय कुमार ने अपने पिता से जुड़ी कहानी शेयर की थी। शो में अनफिल्टर्ड बातें और कुछ मजेदार गेम सेगमेंट्स देखने को मिले थे।

ये भी पढ़ें: Shikhar Dhawan Retirement: शिखर धवन को क्‍यों कहा जाता है Gabbar, पढ़िए इसके पीछे की दिलचस्‍प कहानी