Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shikhar Dhawan Net Worth: करोड़ों के मालिक, लग्जरी कारों का काफिला, जानें कितनी है शिखर धवन की नेट वर्थ

शिखर धवन ने जब करियर शुरू किया था तो उनके पास ज्यादा संपत्ति नहीं थी लेकिन आज जब उन्होंने अपने करियर का अंत किया है तो करोड़ों के मालिक हैं। क्रिकेट ने उन्हें मैदान पर जमकर नाम कमाने का मौका दिया तो मैदान के बाहर पैसा कमाने का। आज धवन करोड़ों के मालिक हैं और उनके पास कई लग्जरी कारें हैं।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 24 Aug 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
Shikhar Dhawan Net worth: करोड़ों के मालिक हैं शिखर धवन

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। शिखर धवन ने इंटरनेशनल और डॉमेस्टिक क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर इस बात की एलान किया। धवन ने 2010 में टीम इंडिया में एंट्री की थी। यहां से उनका करियर परवान चढ़ता चला गया है। क्रिकेट में तो वह नाम कमा ही रहे थे, साथ ही उनकी नेट वर्थ भी लगातार बढ़ती जा रही थी।

धवन की जमकर पैसा कमाया और आज भी लगातार उनकी कमाई बढ़ती जा रही है। उनके पास कई प्रॉपर्टीज हैं तो लग्जरी गाड़ियां हैं। महंगी गाड़ियों के अलावा धवन महंगी घड़ियों के भी शौकिन हैं।

यह भी पढ़ें- Shikhar Dhawan Retirement: क्या IPL में खेलते नजर आएंगे शिखर धवन?

कितनी हे धवन की नेट वर्थ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धवन की अभी तक कुल नेटवर्थ 120 करोड़ रुपये है। उनके पास दिल्ली में एक आलीशान बंगला है जिसकी कीमत तकरीबन 5 करोड़ रुपये बताई जाती है। क्रिकेट से कमाई करने के अलावा धवन ब्रांड एंडोरसमेंट से भी जमकर कमाते हैं। उनके खुद के कुछ बिजनेस भी हैं। वह DaOne Group के मालिक हैं जिसने दिल्ली प्रीमियर लीग में साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स नाम की टीम खरीदी है।

लग्जरी गाड़ियों के मालिक

धवन के पास कई लग्जरी कारें हैं। उनके गैराज में ऑडी ए6, रैंज रोवर स्पोर्ट्स, बीएमडब्ल्यू एम8, बीएमडब्ल्यू 6 जीटी जैसी कारें हैं। इसके अलावा धवन के पास सुजुकी हायाबूसा बाइक भी है। धवन के पास कई महंगी घड़ियां हैं।

यह भी पढ़ें- Shikhar Dhawan ने रिटायरमेंट Video में क्या-क्या कहा, पढ़िए उनका पूरा बयान हिंदी में