Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कभी नहीं सुधरने वाली PAK की फील्डिंग! वीडियो शेयर कर Shikhar Dhawan ने ली फिरकी, आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

भारत के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने पाकिस्तान टीम की फील्डिंग को लेकर जमकर मजे लिए हैं। धवन ने पाकिस्तान टीम की खराब फील्डिंग का एक वीडियो शेयर किया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे वॉर्मअप मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए। हैरिस रऊफ ने अपने 9 ओवर के स्पेल में 97 रन खर्च कर डाले।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Tue, 03 Oct 2023 06:12 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान टीम की खराब फील्डिंग पर शिखर धवन ने जमकर मजे लिए हैं।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। फील्डिंग को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हमेशा से ही किरकिरी होती रही है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की खराब फील्डिंग के कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। ऐसा ही नजारा एकबार फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2023 के प्रैक्टिस मैच में भी देखने को मिला है, जहां पाकिस्तान टीम के दो फील्डर्स के खराब तालमेल की वजह से गेंद बीच से निकल गई। भारत के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने इसका वीडियो शेयर करते हुए फिरकी ली है।

धवन ने लिए पाकिस्तान की फील्डिंग के मजे

दरअसल, शिखर धवन ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पाकिस्तान टीम के दो फील्डर गेंद को पकड़ने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, अंत में दोनों फील्डर एक-दूसरे का मुंह ताकते रह जाते हैं और गेंद दोनों के बीच से निकल जाती है। गब्बर ने इसका वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "पाकिस्तान और फील्डिंग कभी ना खत्म होने वाली लव स्टोरी।"

पाक गेंदबाजों की हुई जमकर धुनाई

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2023 के प्रैक्टिस मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में स्कोर बोर्ड पर 351 रन बना डाले हैं। वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम के सबसे बड़े हथियार माने जा रहे हैरिस रऊफ ने अपने 9 ओवर के स्पेल में 97 रन लुटाए। वहीं, शाहीन शाह अफरीदी ने 6 ओवर में 25 रन खर्च किए। मोहम्मद वसीम ने भी 8 ओवर में सिर्फ एक विकेट लेकर 63 रन दिए।

यह भी पढ़ें- MS Dhoni के नए हेयरस्टाइल ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी, काली टीशर्ट और चश्मे में कहर ढा रहे माही

मैक्सवेल-ग्रीन ने खेली तूफानी पारी

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से बल्लेबाजी में ग्लेन मैक्सवेल ने जमकर तबाही मचाई। मैक्सवेल ने महज 71 गेंदों का सामना करते हुए 77 रन की आतिशी पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान मैक्सवेल ने 4 चौके और छह छक्के जमाए। वहीं, कैमरून ग्रीन ने भी 40 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया।