Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Team India नहीं जीतेगी World Cup! भारतीय मीडिया पर Shoaib Akhtar ने जमकर निकाली भड़ास

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विश्व कप में भारत को लेकर एक बयान दिया है। शोएब विश्व कप में 14 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाक मैच पर चर्चा कर रहे थे। ऐसे में अख्तर से पूछा गया कि पाकिस्तान पर कितना दबाव होगा और वे उससे कैसे निपट सकता है। इस पर उ्होंने भारतीय मीडिया पर जमकर हमला बोला और टीम की हार का जिम्मेदार ठहराया।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Thu, 07 Sep 2023 05:23 PM (IST)
Hero Image
शोएब अख्तर वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच पर प्रेस कॉन्फ्रैंस कर रहे थे। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Shoaib Akhtar lashed out at Indian Media: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विश्व कप में भारत को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वनडे विश्व कप में भारत कापी दबाव में होगा। एशिया कप 2023 के सुपर 4 के पहले मैच में भारत 10 सितंबर को पाकिस्तान से भिड़ेगा।

भारत पर होगा दबाव-

शोएब ने स्टार स्पोर्ट्स पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मेजबान टीम पर देश की मीडिया द्वारा काफी दबाव बनाया जाएगा। दरअसल शोएब विश्व कप में 14 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाक मैच Ind vs Pak WC 2023 पर चर्चा कर रहे थे। ऐसे में अख्तर से पूछा गया कि पाकिस्तान पर कितना दबाव होगा और वे उससे कैसे निपट सकता है।

क्या बोले शोएब अख्तर-

अख्तर ने कहा कि "अगर पाकिस्तान बिना डरे खेले तो वनडे विश्व कप जीत सकता है। भारत के पास ऐसा कोई स्टेडियम नहीं है, जहां 50,000 से कम लोग मैच देख सकें। भारत पाकिस्तान के विश्व कप मैच को 2 अरब लोग देखेंगे।"

ये भी पढ़ें- गेंदबाजी और कप्तानी के बाद अब बल्ले से Bumrah ने रचा इतिहास, 3 चौकों से लगाया रिकॉर्ड्स का अंबार

विश्व कप में भारत पर होगा दबाव-

शोएब Shoaib Akhtar ने पाकिस्तान टीम के बारे में बात करते हुए कहा कि "पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम के खिलाड़ी एक साथ बने हुए हैं। उन्हें पूरे टूर्नामेंट के दौरान एक-दूसरे को आत्मविश्वास देना होगा।" अख्तर ने कहा कि पूरे विश्व कप में भारतीय टीम दबाव में होगी, क्योंकि मीडिया उन्हें पहले ही उन्हें इतना ऊपर चढ़ा कर रखेगा कि टीम हार नहीं सकती।"

मैच से पहले बेवजह का दबाव बनाएगा मीडिया-

अख्तर ने आगे कहा कि भारतीय मीडिया पाकिस्तान पर दबाव डालेगा, वे इसे महाभारत की तरह बनाएंगे। यह मैच से पहले बेवजह का दबाव है। वे कहेंगे कि भारत पाकिस्तान को आसानी से हरा देगा, और यही है जहां मैच बदलेगा।

रोहित शर्मा और भारत को इस कारण काफी दबाव का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि उन्हें पहले से ही विजेता बनाकर पेश करेगा। ऐसे में  पाकिस्तान पर कोई दबाव नहीं होगा क्योंकि मीडिया उनके हारने की उम्मीद करेगा।

"