Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BPL 2024: Sania Mirza से नाता तोड़ने के बाद रुठी Shoaib Malik की किस्मत! तीन बार दोहराई एक ही गलती, नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2024 में गेंदबाजी करते हुए शोएब मलिक ने शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। शोएब ने गेंदबाजी करते हुए एक या दो नहीं बल्कि तीन नो-बॉल फेंक डाली। टी-20 क्रिकेट के इतिहास में शोएब मलिक एक ओवर में तीन नो-बॉल फेंकने वाले दुनिया के पहले स्पिन गेंदबाज बन गए हैं। शोएब ने हाल ही में सानिया मिर्जा को तलाक देकर तीसरी बार निकाह किया है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Wed, 24 Jan 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
Shoaib Malik: शोएब मलिक के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में तीसरा निकाह करके हर किसी को चौंकाने वाले शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अब क्रिकेट के मैदान पर सभी को हैरान कर दिए है। शोएब ने टी-20 क्रिकेट के इतिहास में वो शर्मनाक कारनामा कर डाला है, जो आजतक कोई स्पिनर नहीं कर सका है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने गेंदबाजी करते हुए एक ही गलती को तीन बार दोहराया, जिसके चलते टी-20 क्रिकेट में उनके नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

शोएब मलिक के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

दरअसल, बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2024 में गेंदबाजी करते हुए शोएब मलिक ने शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। शोएब ने गेंदबाजी करते हुए एक या दो नहीं, बल्कि तीन नो-बॉल फेंक डाली। टी-20 क्रिकेट के इतिहास में शोएब मलिक एक ओवर में तीन नो-बॉल फेंकने वाले दुनिया के पहले स्पिन गेंदबाज बन गए हैं। शोएब से पहले यह शर्मनाक कारनामा किसी भी गेंदबाज ने नहीं किया है।

महंगे साबित हुए शोएब मलिक

बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2024 में शोएब मलिक फोटर्यून बरिसाल की ओर से खेल रहे हैं। खुलना टाइगर्स के खिलाफ खेलते हुए शोएब का प्रदर्शन गेंद से निराशाजनक रहा। शोएब को महज एक ओवर गेंदबाजी करने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने 18 रन खर्च किए। इसके साथ ही वह कोई विकेट भी नहीं चटका सके। बल्लेबाजी में शोएब ने 6 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 5 रन बनाए। फोटर्यून बरिसाल की टीम को खुलना टाइगर्स के हाथों 8 विकेट से हार का सामना किया।

यह भी पढ़ेंBCCI Awards 2024: Kohli-Rohit को पछाड़ बीसीसीआई अवॉर्ड्स में छाए Shubman Gill, मिला साल 2023 के बेस्ट क्रिकेटर का टैग

हाल में शोएब ने किया है निकाह

शोएब मलिक हाल ही में काफी सुर्खियों में रहे थे। शोएब ने सानिया मिर्जा को अचानक तलाक देने के तुरंत बाद पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद के साथ निकाह कर लिया था। शोएब को अपने इस फैसले के लिए सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना झेलनी पड़ी थी।