Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sania से शादीशुदा होते हुए तीन सालों से रिलेशनशिप में थे Shoaib Malik? पाकिस्तानी मीडिया ने किया बड़ा खुलासा

Shoaib Malik Sana Javed relationship भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इन दिनों अपने तलाक को लेकर खूब चर्चाओं में हैं। पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल समा टीवी ने एक पॉडकास्ट में दावा किया कि शोएब के शादीशुदा होने के बावजूद दोनों (शोएब और सना) पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में थे। सोशल मीडिया पर लोगों ने टेनिस खिलाड़ी से शादी तोड़ने के लिए शोएब की कड़ी आलोचना की है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sat, 27 Jan 2024 10:42 AM (IST)
Hero Image
सानिया से शादीशुदा होने पर तीन सालों से रिलेशनशिप में थे शोएब। फोटो-एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Shoaib Malik affair with Sana Javed started 3 years ago: भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इन दिनों अपने तलाक को लेकर खूब चर्चाओं में हैं। सानिया के पूर्व पाकिस्तानी पति शोएब मलिक ने हाल ही में पाकिस्तानी मॉडल और अभिनेत्री सना जावेद से निकाह कर लिया। 

सानिया के समर्थन में उतरा पाकिस्तान

ऐसे में अब पाकिस्तान से लोग सानिया के समर्थन में उतरे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने टेनिस खिलाड़ी से शादी तोड़ने के लिए शोएब की कड़ी आलोचना की है। यह शोएब की तीसरी शादी थी। इस बीच अब पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल समा टीवी ने एक पॉडकास्ट में दावा किया कि शोएब के शादीशुदा होने के बावजूद दोनों (शोएब और सना) पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में थे।

पाकिस्तानी मीडिया ने किया खुलासा

पॉडकास्ट में आगे कहा गया कि शोएब की शादी के दौरान सना का अपने पूर्व पति उमैर जसवाल से सिर्फ तीन महीने पहले तलाक हुआ था। चैनल ने आगे यह भी खुलासा किया अगर वे किसी शो के लिए शोएब को आमंत्रित करते थे तो शोएब एक ही शर्त पर आने के लिए राजी होते थे कि सना को भी बुलाया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: हैदराबाद में दिखी Virat Kohli की गजब दीवानगी, मैदान पर गूंजे कोहली-कोहली के नारे

तीन सालों से अफेयर

पॉडकास्ट के एक निर्माता ने कहा कि "पिछले तीन साल से दोनों का अफेयर चल रहा था और वे घनिष्ठ रूप से साथ थे। उमैर को इस बारे में पता नहीं था, लेकिन सानिया मिर्जा के साथ-साथ उनके परिवार और मलिक परिवार को पिछले साल इसके बारे में पता चला था। सानिया और शोएब की शादी को बचाने की कोशिश की गई, लेकिन मलिक ने किसी की नहीं सुनी।

शोएब और सानिया ने 2010 में की शादी

बता दें कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने साल 2010 में हैदराबाद (भारत) में शादी की थी। दोनों का साथ में एक बेटा भी है। दोनों साथ में अक्सर दुबई में रहा करते थे। सना और जसवाल 2020 में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे।

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: Ashwin-Jadeja की फिरकी में उलझे इंग्लिश बल्लेबाज, टेस्ट क्रिकेट में ये कारनामा करने वाली बनी पहली भारतीय जोड़ी