Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shreyanka ने RCB फैन्स को दिलाई डुप्लेसी-डिविलियर्स की याद, बाउंड्री लाइन पर बनीं सुपरवुमन; फील्डिंग एफर्ट देख आप भी हो जाएंगे हैरान

WPL 2024 मुंबई इंडियंस की पारी के छठे ओवर की आखिरी गेंद पर श्रेयंका पाटिल ने अपनी फील्डिंग एफर्ट से हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल हेली मैथ्यूज ने सोफी डिवाइन की गेंद को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाने का प्रयास किया और जोरदार शॉट लगाया। गेंद को पहली नजर में देखकर लगा कि बॉल सीधा सिक्स के लिए जाएगी।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Sun, 03 Mar 2024 06:48 PM (IST)
Hero Image
Shreyanka Patil: श्रेयंका पाटिल ने बाउंड्री लाइन पर की लाजवाब फील्डिंग।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। महिला प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024) के 9वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मुंबई इंडियंस के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी की ना तो बैटर्स कुछ खास कमाल दिखा सकीं और ना ही गेंदबाज टीम की हार को टाल पाईं। हालांकि, टीम की फील्डर्स ने एक-एक रन बचाने के लिए खुद को मैदान पर पूरी तरह से झोंका।

श्रेयंका पाटिल की ऐसी ही एक फील्डिंग एफर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर खुद वायरल हो रहा है। श्रेयंका ने बाउंड्री लाइन पर अपनी एफर्ट से आरसीबी फैन्स को एबी डिविलियर्स और फाफ डुप्लेसी की याद दिला दी।

श्रेयंका ने दिलाई डिविलियर्स-डुप्लेसी की याद

मुंबई की पारी के छठे ओवर की आखिरी गेंद पर श्रेयंका पाटिल ने अपनी फील्डिंग एफर्ट से हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल, हेली मैथ्यूज ने सोफी डिवाइन की गेंद को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाने का प्रयास किया और जोरदार शॉट लगाया। गेंद को पहली नजर में देखकर लगा कि बॉल सीधा सिक्स के लिए जाएगी। हालांकि, बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहीं श्रेयंका पाटिल ने हवा में छलांग लगाते हुए गेंद को बाहर की तरफ फेंक दिया।

Recap Shreyanka Patil's super save near the ropes 🔥🔥#RCBvMI | @RCBTweets pic.twitter.com/fmbcgkZBnu— Women's Premier League (WPL) (@wplt20) March 2, 2024

श्रेयंका ने सिक्स के लिए जाती गेंद को लगभग कैच में तब्दील कर ही दिया था, लेकिन वह अपना बैलेंस बरकरार नहीं रख सकीं। हालांकि, श्रेयंका मैथ्यूज के सिक्स को रोकने में जरूर सफल रहीं। सोशल मीडिया पर श्रेयंका की लाजवाब फील्डिंग एफर्ट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स भारत की युवा खिलाड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'IPL 2024 को भुनाया, तो ट्रैक पर आएगा करियर, रनों के लिए भूखा होगा विकेटकीपर बैटर', Ishan Kishan को मिला पूर्व IND बैटर का साथ

आरसीबी को झेलनी पड़ी दूसरी हार

मुंबई इंडियंस के खिलाफ आरसीबी को इस सीजन की लगातार दूसरी हार का मुंह देखना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर सिर्फ 131 रन ही लगा सकी। टीम की ओर से एलिसा पैरी ने सर्वाधिक 44 रन बनाए। हालांकि, 132 रन के लक्ष्य का आरसीबी की गेंदबाज बचाव करने में नाकाम रहीं और मुंबई ने इस टारगेट को सिर्फ 15.1 ओवर में सिर्फ 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।