Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shreyas Iyer और उनकी मां ने मुंबई में खरीदा खूबसूरत आशियाना, करोड़ों में है इसकी कीमत

भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने मुंबई में एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। एक रिपोर्ट के अनुसार इसकी कीमत 2.90 करोड़ रुपये बताई जा रही है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अपार्टमेंट वर्ली के आदर्श नगर इलाके में त्रिवेणी इंडस्ट्रियल सीएचएसएल की दूसरी मंजिल पर है। यह कोई पहली बार नहीं है जब श्रेयस अय्यर ने रियल एस्टेट में पैसा लगाया है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Wed, 25 Sep 2024 07:21 PM (IST)
Hero Image
श्रेयस अय्यर ने मुंबई में खरीदा अपार्टमेंट। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और उनकी मां ने मुंबई में एक अपार्टमेंट खरीदा है। इसकी कीमत 2.90 करोड़ रुपये बताई जा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार, 19 सितंबर को श्रेयस अय्यर ने 525 वर्ग फीट का यह अपार्टमेंट खरीदा है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अपार्टमेंट वर्ली के आदर्श नगर इलाके में त्रिवेणी इंडस्ट्रियल सीएचएसएल की दूसरी मंजिल पर है।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर श्रेयस अय्यर और उनकी मां रोहिणी ने 2.9 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट खरीदा है, जिसका आकार 525 वर्ग फीट है। रिपोर्ट में "जैपकी द्वारा एक्सेस किए गए संपत्ति पंजीकरण दस्तावेज का हवाला दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, लेन-देन 19 सितंबर, 2024 को पंजीकृत किया गया था।

पहले भी रियल एस्टेट में लगा चुके हैं पैसा

गौरतलब हो कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब श्रेयस अय्यर ने रियल एस्टेट में पैसा लगाया है। इससे पहले उन्होंने मुंबई की सबसे ऊंची बिल्डिंगों में से एक लोढ़ा वर्ल्ड टावर्स में भी एक घर खरीदा हुआ है। सितंबर 2020 में द वर्ल्ड टावर्स के 48वें फ्लोर पर 2,380 स्क्वायर फीट का घर खरीदा था। वहीं, जुलाई 2024 में अय्यर उन खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए थे, जिन्होंने मुंबई में कमर्शियल प्रॉपर्टी खरीदी हुई है।

ईरानी कप में नजर आएंगे श्रेयस

इस बीच, मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) ने ईरानी कप 2024 के लिए अपनी टीम की घोषणा की, जिसमें अनुभवी अजिंक्य रहाणे शेष भारत के खिलाफ टीम का नेतृत्व करेंगे, जो 1 से 5 अक्टूबर तक लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई की रणजी ट्रॉफी जीत में अहम भूमिका निभाने वाले अजिंक्य रहाणे दलीप ट्रॉफी 2024 को छोड़ने के बाद टीम की कप्तानी करेंगे। उनके साथ सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी शामिल होंगे।

यह भी पढे़ं- Irani Cup: मुंबई की कमान संभालेंगे अजिंक्‍य रहाणे, श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर भी आएंगे नजर

यह भी पढे़ं- Duleep Trophy: भुई और अय्यर के अर्धशतक से इंडिया-डी मजबूत, पराग-शाश्वत ने भारत-ए की जीत की रखी नींव