Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गॉगल पहने हीरो की स्‍टाइल में बल्‍लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर जीरो बनकर लौटे पवेलियन, जमकर हुई किरकिरी- Video

दलीप ट्रॉफी में श्रेयस अय्यर का खराब फॉर्म जारी है। दूसरे राउंड की पहली पारी में वह बिना खाता खोले आउट हुए। हालांकि बल्लेबाजी के दौरान उन्हें सनग्लासेस लगाकर बल्लेबाजी करने उतरे थे। शून्य पर आउट होने के बाद उनके इस हरकर पर सोशल मीडिया पर खूब सारे मीम्स बन रहे हैं। श्रेयस अय्यर को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 13 Sep 2024 05:11 PM (IST)
Hero Image
काला चश्मा लगाकर बल्लेबाजी करने उतरे श्रेयस अय्यर।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के अनुभव खिलाड़ी श्रेयस का खराब प्रदर्शन जारी है। दलीप ट्रॉफी में इंडिया-डी के कप्तान डक पर आउट हुए। इंडिया-ए के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने श्रेयस अय्यर को पवेलिन की राह दिखाई। श्रेयस अय्यर ने महज सात गेंद का सामना कर सके। मैच के दौरान श्रेयस अय्यर सनग्लासेस लगाकर खेलने गए थे।

मैच में इंडिया-ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 290 रन का स्कोर बनाया। इसके जवाब में उतरी इंडिया-डी की पारी शुरुआती झटकों से बैकफुट पर आ गई। अथर्व तायडे 4 और यश दुबे महज 14 रन बनाकर आउट जल्दी आउट हो गए। इसके बाद टीम को कप्तान श्रेयस अय्यर से काफी उम्मीदें थीं। अय्यर के लिए यह मैच काफी दिलचस्प रहा।

Follow the match ▶️: https://t.co/m9YW0HttaH pic.twitter.com/7GIOzLwpa5— BCCI Domestic (@BCCIdomestic) September 13, 2024

काला चश्मा पहनकर करने उतरे बल्लेबाजी

बल्लेबाजी करने उतरे श्रेयस अय्यर ने हेलमेट के अंदर काला चश्मा लगाकर मैच में बल्लेबाजी करने उतरे। हालांकि, वह अपनी पारी में मात्र 7 गेंद का ही सामना कर सके और बिना खाता खोले खलील अहमद का शिकार बने। खलील अहमद में एक फुलर गेंद फेंकी और अय्यर ने गेंद को ड्राइव किया, लेकिन वह मिड-ऑन पर आकिब खान के हाथों में चली गई। अय्यर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। सोशल मीडिया पर अब उनकी खूब किरकिरी हो रही है। 

भारतीय टीम से बाहर चल रहे अय्यर

बता दें कि श्रेयस अय्यर का खराब फॉर्म लगातार जारी है। दलीप ट्रॉफी के पहले राउंड में वह महज 63 रन ही बना सके थे। श्रेयस को इस साल के शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच से ड्रॉप कर दिया घया था। बाद में बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया। हाल ही में बांग्लादेश सीरीज के लिए घोषित हुई टीम में भी श्रेयस अय्यर को शामिल नहीं किया गया है।

यह भी पढे़ं- VIDEO: 4 महीने बाद वापसी पर फ्लॉप हुए तिलक वर्मा, अय्यर ने लपका अविश्वसनीय कैच; VIDEO देख हर कोई रह गया दंग

यह भी पढे़ें- Duleep Trophy 2024: रिंकू सिंह सहित इन भारतीय खिलाड़‍ियों के प्रदर्शन पर होंगी नजरें, अय्यर पर खुद को साबित करने का दबाव