Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sachin Tendulkar के एक ट्वीट के कारण खूब ट्रोल हो रही उनकी बेटी सारा, Shubman Gill से जुड़ा है पूरा मामला

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 8 सिंतबर को अपना 24वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां दी। इस बीच महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने गिल को लेकर एक खास संदेश दिया जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।सचिन तेंदुलकर ने एक तस्वीर शेयर कर शुभमन गिल को जन्मदिन की बधाई दी।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 10 Sep 2023 10:12 PM (IST)
Hero Image
Shubman Gill को सचिन तेंदुलकर ने दिया खास संदेश तो बेटी सारा हुए ट्रोल

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Shubman Gill Birthday Wish by Sachin Tendulkar Trolled Sara Tendulkar  टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 8 सिंतबर को अपना 24वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां दी। इस बीच महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने गिल को लेकर एक खास संदेश दिया जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट पर खास मैसेज के साथ शुभमन गिल को जन्मदिन की बधाई दी। उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी बेटी सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई।

बता दें कि शुभमन- सारा को लेकर काफी समय से रिलेशन की अफवाहें उड़ रही हैं। हाल ही में दोनों की पुरानी इंस्टा चैट भी वायरल हुई थी। ऐसे में एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स को एक नया टॉपिक मिल गया।

Shubman Gill को सचिन तेंदुलकर ने दिया खास संदेश तो बेटी सारा हुए ट्रोल

दरअसल, शुभमन गिल (Shuman Gill) के जन्मदिन पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्वीट कर लिखा, हेप्पी बर्थडे टू यू शुभमन गिल। आशा करता हूं कि आपके लिए आगे आने वाला साल शानदार रहे और आप खूब रन बनाओ।

सचिन ने जिस तरह से शुभमन गिल की तारीफ करते हुए उन्हें विश किया इसे देखकर फैंस अपनी कहानियां बनाने लगे। इस ट्वीट की वजह से सारा तेंदुलकर को ट्रोलर्स का शिकार बनना पड़ा। एक यूजर ने लिखा कि ढेर सारा आशीर्वाद मिल गया गिल को सचिन पाजी से। दूसरे यूजर ने लिखा कि रियल आईडी से आओ सारा। तीसरे यूजर ने मीम शेयर किया जिसमें लिखा है कि पापा आने से पहले जल्दी ट्वीट कर देती हूं।

ये भी पढ़ें: Ishan Kishan आखिर किस हसीना से लड़ा रहे हैं इश्‍क? इनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड का ग्लैमर भी है फीका