Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shubman Gill Birthday: शुभमन गिल किसे कर रहे हैं डेट? टीम इंडिया के ‘प्रिंस’ के इन हसीनाओं संग उड़े प्यार के चर्चे

Shubman Gill Love Affairs Sara Tendulkar Ridhima Pandit भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल आज यानी 8 सितंबर को अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। टीम इंडिया के प्रिंस कहे जाने वाले शुभमन अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। उनका नाम काफी हसीनाओं क साथ जोड़ा गया जिसमें महान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का नाम भी शामिल है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 08 Sep 2024 12:03 PM (IST)
Hero Image
शुभमन गिल किसको कर रहे हैं डेट? (Shubman Gill Love Affairs)

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Shubman Gill Love Affairs: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) आज 24 साल के हो चुके हैं। बेहद ही कम समय में गिल ने जो उपलब्धियां हासिल की है वो वाकाई काबिले तारीफ के लायक हैं।

मैदान पर ताबड़तोड़ बैटंग के अलावा गिल मैदान के बाहर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। टीम इंडिया के प्रिंस कह जाने वाले गिल की एक स्माइल पर भारत में लड़कियां दीवानी है। ऐसे में आज गिल के बर्थडे पर जानते हैं किन-किन हसीनाओं के साथ शुभमन के प्यार के चर्चे उड़े हैं।

शुभमन गिल किसे कर रहे हैं डेट? (Shubman Gill Love Affairs)

दरअसल, भारतीय टीम के स्टार बैटर शुभमन गिल का नाम 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (SARA TENDULKAR) के साथ जोड़ा जाता है। इन दोनों के बीच लव अफेयर की काफी अफवाहें वायरल होती रहती है, लेकिन दोनों ने अभी तक इस पर कुछ बयान नहीं दिया है। गिल का नाम सारा तेंदुलकर के अलावा सैफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) से भी जुड़ चुका है। वहीं, हाल ही में गिल का नाम टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडिता (Ridhima Pandit) संग जुड़ा।

दोनों के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने को लेकर रूमर्स भी उड़े। इस पर रिद्धिमा ने कहा कि उनकी शुभमन गिल के साथ शादी की खबरें सिर्फ और सिर्फ बेबुनियाद हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे पत्रकारों के लगातार फोन आ रहे हैं और वो मेरी शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं। मैं जब भी शादी कूंगी तो बताउंगी ही।

यह भी पढ़ें: Shubman Gill Net Worth: करोड़ों में है शुभमन गिल की नेटवर्थ, B’day पर जानें क्रिकेट के अलावा कहां से होती है कमाई

शुभमन गिल की डेटिंग को लेकर हाल ही में उनका नाम एक्ट्रेस अनन्या पांडे के संग भी जुड़ा, लेकिन यह दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे। अनन्या (Ananya Panday) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शुभमन गिल संग तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद ये अफवाह उड़ने लगी।

एक्ट्रेस अनन्या और गिल बीट्स ब्रांड के विज्ञापन में नजर आ रहे हैं। बीट्स ने हाल ही में भारत में बीट्स सोलो बड्स, बीट्स सोलो 4 और बीट्स पिल की घोषणा की है। लॉन्च का जश्न मनाने के लिए, बीट्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपना पहला कैंपेन जारी किया है।