Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पांचवें टेस्ट में इंग्लैंड को बख्शने के मूड में नहीं Shubham Gill, ग्रेड-ए में प्रमोट होते ही शुरू की जबरदस्त प्रैक्टिस- VIDEO

रांची टेस्ट में मैच विनिंग पारी खेलने के बाद गिल धर्मशाला में भी अपने बल्ले से धमाल मचाने को बेकरार नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई के सालाना सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में प्रमोशन मिलने के बाद गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय बल्लेबाज मैदान पर अकेले ही जमकर दौड़ लगाता हुआ नजर आ रहा है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Sat, 02 Mar 2024 09:53 PM (IST)
Hero Image
IND vs ENG: शुभमन गिल का एक प्रैक्टिस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पांचवें टेस्ट मैच के लिए शुभमन गिल जोरों-शोरों से तैयारी कर रहे हैं। रांची टेस्ट में मैच विनिंग पारी खेलने के बाद गिल धर्मशाला में भी अपने बल्ले से धमाल मचाने को बेकरार नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई के सालाना सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में प्रमोशन मिलने के बाद गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय बल्लेबाज मैदान पर अकेले ही जमकर दौड़ लगाता हुआ नजर आ रहा है।

गिल जमकर बहा रहे पसीना

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो शुभमन गिल पीसीए स्टेडियम में जमकर दौड़ लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। गिल के साथ वीडियो में कोई घरेलू खिलाड़ी दौड़ लगाता हुआ दिख रहा है। इन दोनों के अलावा मैदान पर कोई भी नजर नहीं आ रहा है। गिल का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स उनकी कड़ी मेहनत की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

रांची टेस्ट में खेली थी मैच विनिंग पारी

शुभमन गिल का प्रदर्शन रांची में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में शानदार रहा था। गिल ने पहली पारी में 38 रन कूटे थे, तो दूसरी इनिंग में उनके बल्ले से मैच विनिंग पारी निकली थी। गिल ने 52 रन की नाबाद पारी खेली थी और ध्रुव जुरैल संग मिलकर छठे विकेट के लिए 72 रन की अटूट साझेदारी निभाई थी। गिल इस सीरीज में अब तक खेले 4 मैचों की 8 पारियों में 48.86 की औसत से 342 रन ठोक चुके हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: गेल-डिविलियर्स भी जो नहीं कर सके, धर्मशाला में वो कारनामा करेंगे Rohit Sharma! ऐसा करने वाले बनेंगे दुनिया के पहले बल्लेबाज

सीरीज को अपने नाम कर चुकी है टीम इंडिया

भारतीय टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त पहले ही हासिल कर चुकी है। रांची में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने अंग्रेजों को 5 विकेट से मात देते हुए सीरीज को अपने नाम किया। हालांकि, सीरीज की शुरुआत भारतीय टीम के लिए अच्छी नहीं रही थी और टीम को पहले मैच में 28 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद रोहित की पलटन ने सीरीज में जोरदार कमबैक करते हुए अगले तीनों टेस्ट मैच में जीत का स्वाद चखा।