Move to Jagran APP

Shubman Gill ने गुजरात टाइटंस के इस खिलाड़ी के पिता से की मुलाकात, ऑक्शन में बेटा बना था करोड़पति

दरअसल गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने मिंज के पिता से गुजरात एयरपोर्ट पर मुलाकात की। भारतीय टीम के प्रिंस शुभमन गिल ने काफी देर तक रॉबिन मिंज के पिता से बातचीत की। मिंस के पिता ने शुभमन गिल को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के की बधाई दी। साथ ही गुजरात टाइटंस को मिंज को खरीदने के लिए धन्यवाद दिया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Wed, 28 Feb 2024 08:44 PM (IST)
Hero Image
मिंज के पिता से मिले शुभमन गिल। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के लिए दिसंबर में हुई खिलाड़ियों की नीलामी में अनकैप्ड खिलाड़ी रॉबिन मिंज पर पैसे की बारिश हुई थी। झारखंड के रॉबिन मिंज को गुजरात टाइटंस ने 3.6 करोड़ में खरीदा था। इस खिलाड़ी वजह से मिंज के पिता एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

दरअसल, गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने मिंज के पिता से गुजरात एयरपोर्ट पर मुलाकात की। भारतीय टीम के प्रिंस शुभमन गिल ने काफी देर तक रॉबिन मिंज के पिता से बातचीत की। मिंस के पिता ने शुभमन गिल को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के की बधाई दी। साथ ही गुजरात टाइटंस को मिंज को खरीदने के लिए धन्यवाद दिया।

मिंज के पिता से मिले शुभमन गिल

शुभमन गिल भी मिंज के पिता से हाथ मिलाया और उनके बेटे के भविष्य के लिए बधाई दी। इस दौरान गिल ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। बता दें कि मिंज के पिता एक रिटायर्ड सेना के जवान हैं। फिलहाल वह एयरपोर्ट सिक्योरिटी की नौकरी कर रहे हैं।

- A great gesture by the Captain. pic.twitter.com/seTDRrKWVT— Johns. (@CricCrazyJohns) February 28, 2024

बेबाक बल्लेबाजी के लिए जानें जाते हैं रॉबिन

गौरतलब हो कि बेबाक बल्लेबाजी करने वाले रॉबिन मिंज आईपीएल में खेलने वाले पहले आदिवासी क्रिकेटर होंगे। रॉबिन मिंज पिछले दो वर्षों से घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। रांची में सोनेट क्लब से वे खेलते हैं और पूर्व रणजी खिलाड़ी एसपी गौतम और आसिफ से वे क्रिकेट का गुर सीखते हैं।

यह भी पढ़ें- BCCI Annual Contract: BCCI ने किया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का एलान, युवा खिलाड़ियों की लगी लॉटरी; Ishan और Shreyas पर गिरी गाज

धोनी से भी कर चुके हैं मुलाकात

इस वर्ष मुंबई इंडियंस ने 30 खिलाड़ियों का इंग्लैंड में शिविर लगाया था। रॉबिन का खेल देखने के बाद उसे भी इस शिविर में शामिल किया गया था। नीलामी के बाद मिंज के पिता ने बताया था कि कुछ दिनों पूर्व वह महेंद्र सिंह धोनी से रांची एयरपोर्ट पर मिले थे।

इस दौरान पूर्व भारतीय कप्तान ने उन्हें कहा था कि अगर नीलामी में कोई टीम रॉबिन मिंज को नहीं खरीदेगी तो चेन्नई सुपरकिंग्स उन्हें अवश्य शामिल करेगी।

यह भी पढ़ें- 1983 वर्ल्ड कप किसने जीता? AI के जवाब से हिल जाएगा दिमाग; कृत्रिम की कारस्तानी सोशल मीडिया पर वायरल