Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: Sikandar Raza ने मैच के बाद भी जीता फैंस का दिल, करारी हार के बाद रोते हुए WI के प्लेयर को लगाया गले

Sikandar Raza Gesture Impress Fans Video Viral ZIM vs WI।जिम्बाब्वे में इस वक्त आईसीसी विश्व कप 2023 के क्वालीफायर मुकाबले खेले जा रहे हैं। 8 टीमों के बीच सिर्फ दो जगह के लिए जंग जारी है। इस टूर्नामेंट में मेजबान जिम्बाब्वे ने वेस्टइंडीज को रौंदते हुए सुपर सिक्स के लिए क्वालीफाई कर लिया है। बीते दिन यानी 24 जून को वेस्टइंडीज के खिलाफ जिम्बाब्वे को 35 रनों से जीत मिली।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 25 Jun 2023 09:01 AM (IST)
Hero Image
ZIM vs WI: Sikandar Raza ने मैच के बाद भी जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Sikandar Raza Gesture Impress Fans Video Viral ZIM vs WI।जिम्बाब्वे में इस वक्त आईसीसी विश्व कप 2023 के क्वालीफायर मुकाबले खेले जा रहे हैं। 8 टीमों के बीच सिर्फ दो जगह के लिए जंग जारी है। इस टूर्नामेंट में मेजबान जिम्बाब्वे ने वेस्टइंडीज को रौंदते हुए सुपर सिक्स के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

बीते दिन यानी 24 जून को वेस्टइंडीज के खिलाफ जिम्बाब्वे को 35 रनों से जीत मिली। मैच में जिम्बाब्वे ने दो बार की विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज को करारी शिकस्त दी। मैच में मिली हार के बाद वेस्टइंडीज के खिलाड़ी को तगड़ा झटका लगा। अल्जारी जोसेफ का एक वीडियो इस बीच तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह निराश होकर मैदान पर बैठकर रोते की स्थिति में नजर आए। उन्हें रोते हुए देख सिकंदर रजा ने उनका हौसला बढ़ाया गए।

ZIM vs WI: Sikandar Raza ने मैच के बाद भी जीता फैंस का दिल

दरअसल, वायरल वीडियो में सिकंदर रजा (Sikandar Raza) अल्जारी जोसेफ को हार के बाद उन्हें मोटिवेट करते हुए नजर आए। इसकी एक तस्वीर आईसीसी ने भी शेयर की है और इस दौरान उन्होंने खेल भावना का भी ज्रिक किया है। बता दें कि जिम्बाब्वे ने दो बार की विश्व चैंपियन को 35 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे ने 268 रन का स्कोर खड़ किया था। इसके जवाब में वेस्टइंडीज टीम 233 रन पर सिमट गई।

बता दें कि सिकंदर रजा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 68 रनों की पारी खेली। इसके साथ ही उन्होंने 2 विकेट भी चटकाए। इस जीत के साथ जिमब्बावे चार प्वाइंट्स के साथ सुपर सिक्स राउंड में अपनी जगह पक्की कर ली है। सिकंदर रजा को मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया और ये उनके करियर का ग्यारहवीं बार का प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड रहा।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)