Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PAK vs SL: पाकिस्तान बनाम श्रीलंका के मैच में बारिश डालेगी खलल? जानिए कोलंबो में आज कैसा है मौसम

14 सितंबर गुरुवार यानी कल एशिया कप 2023 के सुपर 4 में पाकिस्तान का सामना श्रीलंका से होगा। दोनों टीमें इस मैच में जीत दर्ज करके फाइनल में एंट्री करने की कोशिश करेंगी। श्रीलंका में लगातार बारिश मैचों में खेल का रोमांच बिगाड़ रही है। इस बीच पाकिस्तान और श्रीलंका के मैच में बारिश खलल डाल सकती है जिससे फैंस का मजा खराब हो सकता है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Thu, 14 Sep 2023 11:18 AM (IST)
Hero Image
फिर बारिश बिगाड़ेगी मैच का रोमांच या खिलाड़ियों के पसीने निकालेगी गर्मी। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Sl vs Pak Super 4 match weather report Asia Cup 2023: 14 सितंबर यानी गुरुवार को एशिया कप 2023 के सुपर 4 में पाकिस्तान का सामना श्रीलंका से होगा। पाकिस्तान और श्रीलंका अपने सुपर 4 के पहले दो मुकाबलों में से एक में जीत और एक में हार हासिल कर चुके हैं।

भारत से होगा फाइनल में मुकाबला-

ऐसे में दोनों टीमें इस मैच में जीत दर्ज करके फाइनल में एंट्री करने की कोशिश करेंगी। दोनों टीमों के बीच मुकाबला कोलंबो के ऐतिहासिक आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बीच श्रीलंका में लगातार बारिश  मैचों में खेल का रोमांच बिगाड़ रही है। इस बीच पाकिस्तान और श्रीलंका के मैच में बारिश खलल डाल सकती है।

कैसा है कोलंबो का मौसम?

एक्यूवेदर के अनुसार कोलंबो में कल 14 सितंबर को श्रीलंका और पाकिस्तान (SL vs PAK) दिन और रात में बिजली की गरज के साथ बारिश की संभावना है। दिन में 96 प्रतिशत और रात में 89 प्रतिशत बारिश के आसार हैं, जिससे क्रिकेट फैंस के चेहरों पर काफी मायूसी छा सकती है। इस बीच ये मैच बारिश की भेंट चढ़ सकता है।

ये भी पढ़ें:- SL vs Pak Pitch report: गेंदबाज बरपाएंगे कहर या बल्लेबाज का होगा बोलबाला, कैसी होगी कोलंबो की पिच?

बारिश करेगी मैच का मजा खराब-

इसके साथ ही दिन में 82 प्रतिशत और रात में 91 प्रतिशत हवा में नमी हो सकती है, जिससे गर्मी काफी बढ़ सकती है। पिछले दो मैचों में इस मैदान पर स्पिनर्स का काफी बोलबाला रहा। एक बार फिर यहां स्पिनर्स को काफी मदद मिल सकती है।

कैसी रहेगी पिच-

साथ ही बल्लेबाज इस पिच पर बड़ा स्कोर खड़ा कर सकते हैं, जो भारत पाकिस्तान के मैच में देखने को मिला था। भारत के खिलाफ मैच में श्रीलंका के स्पिनर ने अपनी लहराती गेंद से 5 विकेट चटकाए। इस मैदान पर भारत के नाम वनडे में 375 रन पर पांच विकेट सर्वश्रेष्ठ स्कोर है।